ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
एबीवीपी का 72वां स्थापना दिवस स्थानीय नगर कार्यालय पर झंडोत्तोलन करके मनाया गया
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2020 10:19:59 PM
एबीवीपी का 72वां स्थापना दिवस स्थानीय नगर कार्यालय पर झंडोत्तोलन करके मनाया गया

रक्सौल अनिल कुमार। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, रक्सौल इकाई द्वारा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 72वां स्थापना दिवस स्थानीय नगर कार्यालय पर झंडोत्तोलन करके मनाया गया। झंडोत्तोलन व  राष्ट्रगान के पश्चात उपस्थित कार्यकर्ताजनों को संबोधित करते हुए नगर मंत्री अंकित कुमार ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की स्थापना युवावर्ग में राष्ट्रीय भावना संचयित रखने के साथ ही विभिन्न शैक्षणिक समस्याओं के समाधान को लेकर हुआ था। 

 
 
 
पर आज का विद्यार्थी परिषद शिक्षा क्षेत्र के अलावा चिकित्सा, कृषि अनुसंधान, पर्यावरण, उच्च शिक्षण संस्थान समेत विभिन्न सामाजिक क्षेत्रों में सुधार व नवीनता प्रदान कर रहा है। जिला विकासार्थ विद्यार्थी के संयोजक व केसीटीसी कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने कहा कि विपदा की घड़ी में अभाविप सदैव जरूरतमंद लोगों को मदद उपलब्ध कराती है, पूर्वोत्तर राज्यों में राष्ट्रीयता बढ़ाने में व सांस्कृतिक आदान प्रदान में एवीबीपी के शील(स्टूडेंट एक्सपीरियंस इनइनटर् स्टेट लिविंग) कार्यक्रम का प्रमुख योगदान है। इन्ही समाजिक कार्यों से आज अभाविप विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन है। कार्यक्रम को जिला कार्यकारिणी सदस्य सुबोध कुमार, नगर सह मंत्री रोशन कुमार, कॉलेज अभाविप इकाई प्रमुख प्रभात सर्राफ आदि ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर आशीष अंकित, दिलीप मोदी,संतोष कुमार,राम शर्मा,गौतम कुमार,राजन कुमार,दीपू कुमार सहित अन्य कार्यकर्ताजन मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS