ब्रेकिंग न्यूज़
कोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांचकोटवा व रामगढ़वा थानाध्यक्ष हुए लाइन हाजिर, आरोपों की हो रही जांच"लॉक डाउन" में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन, थानाध्यक्ष अनभिज्ञमोतिहारी पुलिस ने 50 हजार के इनामी राजतिलक के साथ पूर्व मुखिया व पुत्र सहित पांच को किया गिरफ्तारकोरोना प्रकोप: पूर्वी चंपारण के डीएम ने रक्सौल के शहरी क्षेत्रों में बाइक और चारपहिया वाहनों के परिचालन पर 16 अगस्त तक लगाई पूर्ण पाबंदीबदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर घर में की हवाई फायरिंग, बाइक सहित चार कारतूस जब्तमोतिहारी के रघुनाथपुर पुलिस ने तीन फराय अभियुक्तों के घर पर इश्तेहार सटवायामोतिहारी में 8 संदिग्ध युवक गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- झपटमार गिरोह के हैं सदस्य
बिहार
मोतिहारी के चकिया में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के चकिया में ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जाम

दो लोगों की मौत से आक्रोशित लोगों ने मोतिहारी के चकिया में एनएच 28 जाम किया। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट। राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर चकिया थाना क्षेत्र के सेमरा बीपी पेट्रोल पंप के निकट एक कंटेनर ट्रक की चपेट में आकर हीरो स्प्लेंडर बाइक सवार दो की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि तीसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है।  


यह घटना अभी से थोड़ी देर पहले करीब साढ़े 9 बजे की बताई जा रही है। आक्रोशित लोगों ने आज रात को एनएच 28 को जाम कर दिया है। चकिया थानाध्यक्ष जामस्थल पर पहुंचकर जाम हटाने के लिए आक्रोशित लोगों को समझाने में लगे हैं।

दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया। मृतक बैशाहा निवासी रघुनाथ राम का पुत्र अवधेश राम व कुंआवा निवासी मो शफीक का पुत्र परवेज आलम बताया जाता हैं।

 दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल कुंआवा निवासी अलाउद्दीन अंसारी के पुत्र शौकत अली को एनएचएआई की एम्बुलेंस से रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया।
 
दुर्घटना के बाद सड़क जाम की सूचना पाकर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर निर्मल कुमार सदलबल पहुंच कर लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। हादसा इतना भयानक था कि एक मृतक का शव ट्रक  के अगले पहिया में फसकर दुर्घटना स्थल से सौ मीटर आगे तक घसीटता गया। उसके बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS