ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारीराधा मोहन सिंह ने कहा- राम मंदिर की नींव पर रखी जाने वाली प्रत्येक ईंट राष्ट्र गौरव को शिखर की ओर ले जाएगी
बिहार
मोतिहारी के सुगौली में असंयमित वे तेज ड्राइविंग से दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर, दो की मौत, दो लोग गंभीर जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 3/7/2020 11:10:45 PM
मोतिहारी के सुगौली में असंयमित वे तेज ड्राइविंग से दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर, दो की मौत, दो लोग गंभीर जख्मी

फाइल फोटो- देशवाणी।

सुगौली। सुगौली थाना क्षेत्र के छपरा बहास में एनएच 28 ए पर अनियंत्रित व तेज बाइक चलाने के कारण दो बाइक आमने सामने से टकरा गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए हैं।

लोगों का मानना है कि आजकल जितनी भी दुर्घटनाएं हो रही हैं। उन दुर्घटनाओं में ज्यादातर युवा ही शामिल रह रहे हैं। दुर्घटना का कारण बाइक को अनियंत्रित ढंग से काफी तेज गति बताया जा रहा है।

मृतकों की पहचान बंजरिया के ब्रह्मपुरी निवासी प्रदीप महतो 25 वर्ष व पकड़ीदयाल निवासी नितेश तिवारी के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र छपवा चौक से मोतिहारी जाने वाले एनएच 28 ए पर छपरा बहास के चांदनी पेट्रोल पंप के सामने गुरुवार की रात दो बाइक के आमने सामने के टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में दो लोगो की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। गुरुवार की देर रात करीब 10 बजे घायलों को लेकर सगौली थाना की पुलिस सदर अस्पताल आई थी।

मिली जानकारी के अनुसार कल रात दोनों बाइक पर दो-दो व्यक्ति सवार थे। जो बाइक तेज होने के कारण दोनों बाइक एक-दूसरे से टकरा गई।  घटना को देख राहगीरों ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार को दी।सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं दोनों घायलों को इलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया गया। 

मृतक की पहचान बंजरिया थाना के ब्रह्मपुरी निवासी सुखल महतो का 25 वर्षीय पुत्र प्रदीप महतो व पकड़ीदयाल के रामएकबाल तिवारी का 25 वर्षीय पुत्र नितेश तिवारी के रूप में की गई है। मोतिहारी में पकड़ीदयाल के नवीन कुमार का इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS