ब्रेकिंग न्यूज़
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थकोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतन
बिहार
मुखिया छबिला सिंह पर गोलीबारी से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम की, एमएलसी बब्लू गुप्ता के साथ मुखिया संघ के अध्यक्ष मनोज एसपी से मिले
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2020 11:00:00 PM
मुखिया छबिला सिंह पर गोलीबारी से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम की, एमएलसी बब्लू गुप्ता के साथ मुखिया संघ के अध्यक्ष मनोज एसपी से मिले

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की बंजरिया पंचायत के मुखिया कुंअर सिंह उर्फ छबिला को गोलीमार घायल करने के मामले में पुलिस ने एसआईटी गठित कर कई थाना क्षेत्रों में रेड की है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया है।

 

वहीं इस घटना से अक्रोशित लोगों ने गुरुवार की सुबह सिंघिया गुमटी के पास दो घंटे तक मोतिहारी-छपवा रोड को जाम कर दिया।

 

दूसरी तरफ एमएलसी बब्लू गुप्ता के नेत‍ृत्व में मुखिया संघ के अध्यक्ष कुमार मनोज सिंह के साथ एक प्रतिनिधि मंडल एसपी से मिलकर अपराधियों की शीध्र गिरफ्तारी की मांग की है।

 

यहां बता दे कि बुधवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने मुखिया छबिला सिंह को बापूधाम स्टेशन रैक प्वाइंट के पास गोली मार दी थी। उन्हें पेट में गोली लगी है। उन्हें रमानिया में गंभीर स्थिति में भर्ती कराया गया है।

 

पुलिस ने गोली कांड में दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस दोनों से गहन पूछताछ में लगी है। एसपी नवीन चंद्र झा ने डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में एसआईटी गठित कर दी है। इस टीम ने रघुनाथपुर, बंजरिया, तुरकौलिया व हरसिद्धि में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रेड की है।

 

एमएलसी बब्लू गुप्ता, मुखिया संघ के अध्यक्ष कुमार मनोज सिंह, अखिलेश कुमार सिंह, अभय शर्मा, फैजुल रहमान, व अतुल कुमार सिंह के साथ शुक्रवार को एसपी नवीन चन्द्र झा से मिलकर इस घटना पर चिंता व्यक्त की है। प्रतिनिधिमंडल ने अपराधियों की शीध्र गिरफ्तारी की मांग की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS