ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजनझारखंड: इन जिलों में कोरोना संक्रमण की दर में हुई काफी वृद्धिकोविड-19: मुख्‍यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने आज नई दिल्‍ली में सर्वदलीय बैठक की
बिहार
आदापुर में आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2020 9:38:47 PM
आदापुर में आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की मौत

रक्सौल अनिल कुमार। गुरुवार की सुबह खेत में काम करने गए एक किसान के ऊपर अचानक आकाशीय बिजली गिरने से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना आदापुर थाना क्षेत्र के कटकेनवा गांव की है। जानकारी के अनुसार गांव के शिवमंगल यादव के पुत्र मनोज यादव( 45 वर्ष) अपने खेत में काम कर रहे थे, कि अचानक शुरू हुई झमाझम बारिश के बीच आसमान से तेज आवाज के साथ उनके शरीर पर ही आकाशीय बिजली (ठनका)गिर गई व घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। 

 
 
 
 
 
इधर घटना की सूचना मिलते ही जुटी ग्रामीणों की भीड़ ने शव को उठाकर मृतक के दरवाजे पर लाये।इसके बाद जहां परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं इस हृदयविदारक घटना के बाद गांव में मातम का माहौल व्याप्त है। दूसरी ओर आफत का पहाड़ टूट पड़े मृतक की पत्नी के साथ-साथ एक पुत्र व तीन पुत्रियों का रो रोकर बुरा हाल है। इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि उक्त घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया है। वहीं राजद किसान सेल के जिलाध्यक्ष रमेश कुमार सिंह के द्वारा सरकार द्वारा निर्धारित मुआवजे को किसान हित मे बढ़ाकर 10 लाख रुपये देने की मांग जिला प्रशासन से किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS