ब्रेकिंग न्यूज़
संजय दत्त को हो रही है सांस लेने में समस्या, लीलावती अस्पताल में भर्तीनेपाल: बीरगंज के नारायणी अस्पताल में हुए पिसिआर परिक्षण में 141 लोग कोरोना संक्रमित पाये गयेमुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वाल्मीकिनगर से बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कियाडंकन अस्पताल रक्सौल में कोविड-19 का जाँच और उपचार शुरुकोरोना वायरस: जिला पदाधिकारी ने संक्रमित मरीजों के निवास स्थानों को कंटेन्मेंट जोन बनाने दिया निर्देशरक्सौल: प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार सिन्हा ऊर्फ मुन्ना सिन्हा के असामायिक निधन पर श्रधांजलि सभा का किया गया आयोजनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए किया भूमि पूजन, पूरे देश में जश्न का माहौलपश्चिम चंपारण: सरकार के प्रतिबंध के बावजूद बालू का अवैध उत्खनन जारी
बिहार
रक्सौल: डीएसपी संजय झा की अध्यक्षता में अनुमंडल के सभी थानाध्यक्षों की हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2020 8:41:35 PM
रक्सौल: डीएसपी संजय झा की अध्यक्षता में अनुमंडल के सभी थानाध्यक्षों की हुई बैठक

रक्सौल अनिल कुमार। अनुमंडल कार्यालय स्थित डीएसपी कार्यालय में गुरूवार को डीएसपी संजय झा की अध्यक्षता में अनुमंडल के सभी थानाध्यक्षों की एक बैठक संपन्न हुई। बैठक में अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न थानो में दर्ज मामलो की समीक्षा की गयी। इस दौरान सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया कि वे अपने-अपने थाना क्षेत्र में दर्ज मामलो के निष्पादन में तेजी लाये। इसके साथ ही पूर्व से दर्ज मामलो में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ‍्तारी करने का निर्देश दिया गया।

 
 
 
 
डीएसपी संजय झा ने निर्देश देते हुए बताया कि सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने थाना क्षेत्र में नियमित गस्त करें। वहीं अवैध शराब की ब्रिकी करने वाले लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया। मौके पर रक्सौल इंस्पेक्टर अभय कुमार, हरैया ओपी प्रभारी ध्रुव नारायण प्रसाद सहित अन्य थानाध्यक्ष मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS