ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर देश को किया संबोधित, कहा- आज के युवा की सबसे बड़ी ताकत उसकी स्किल ही हैभारतीय रेल ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बनाये विशेष किस्म के रेल डिब्बे, डिब्बों में किए गए ये बदलावइनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनी
बिहार
मोतिहारी में बलुआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या की
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी में बलुआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या की

मोतिहारी। शहर के बलुआ में राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की आज रात थोड़ी देर पहले अपराधियों ने गोलीमार कर हत्या कर दी है। बताया गया है कि बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी है। घटनास्थल यानी दुकान पर ही उनकी मौत हो गई है।

मिली जानाकरी के अनुसार शनिवार की रात्रि करीब पौने 10 बजे दुकानदार नवल किशोर प्रसाद बजरंज मेडिसीन नामक अपनी दुकान पर बैठे थे। तभी बाइक सवार तीन अपराधी आए और उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। एक गोली उनके सीने को पार कर गई। बताया जा रहा है कि उन्होंने दुकान पर ही दम तोड़ दिए।

हत्या की सूचना पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारियों ने दवा दुकान में मामले की जांच की। फोटो- देशवाणी।

घटना की सूचना पर एसपी नवीन चन्द्र झा, डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता व मुफस्सिल इंस्पेक्टर के साथ घटनास्थल पर पहंचे। पुलिस पदाधिकारियों ने घटना की जानाकरी ली।

दुकानदार नवल प्रसाद 52 वर्ष चिरैया के हरिहरा गांव के निवासी थे।दवा व्यवसाय करने व बच्चों की शिक्षा के लिए  रघुनाथपुर में उन्होंने जमीन लेकर निवास भी बनाया था। यही रहकर वे बलुआ के राज मार्केट में दवा की दुकान चलाते थे। उनके एक छोटे भाई सुरेश प्रसाद राज मार्केट में ही शिवम गिफ्ट स्टोर नामक दुकान चलाते हैं। वहीं एक दूसरे भाई सुबोध प्रसाद की भी बलुआ में ही दुकान है। 

बताया जा रहा है कि दवा दुकानदार नवल किशोर प्रसाद के बेटा चाइना में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं। जबकि एक अन्य बेटे इनकी दवा दुकान के बगल में फोटो स्टेट की दुकान चलाते हैं।


लोगों का कहना है कि नवल किशोर प्रसाद सीधे-साधे व्यक्ति रहे हैं। वे दुकान पर भी लोगों से कम ही बोलते थे। अब एफआईआर के बाद पुलिस जांच के उपरांत ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा। कुछ लोगों ने आशंका जताई है कि रुपयों के लेन-देन या जमीन का कोई विवाद हो सकता है क्योंकि उनसे किसी का दूसरा कोई विवाद नहीं हो सकता। ऐसा इसलिए लोग कर रहे है कि वे बहुत ही अंतर्मुखी व्यक्ति रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS