ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व युवा कौशल दिवस के अवसर पर देश को किया संबोधित, कहा- आज के युवा की सबसे बड़ी ताकत उसकी स्किल ही हैभारतीय रेल ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बनाये विशेष किस्म के रेल डिब्बे, डिब्बों में किए गए ये बदलावइनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनी
बिहार
रक्सौल के केसीटीसी कॉलेज में संचालित क्वारेंटाइन सेंटर में हो रहे कुव्यवस्था को लेकर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 6/6/2020 9:13:13 PM
रक्सौल के केसीटीसी कॉलेज में संचालित क्वारेंटाइन सेंटर में हो रहे कुव्यवस्था को लेकर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

रक्सौल अनिल कुमार। शनिवार को शहर के केसीटीसी कॉलेज में संचालित क्वारेंटाइन सेंटर में हो रहे कुव्यवस्था को लेकर यहां पर रह रहे लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। क्वारेंटाइन सेंटर पर रह रहे लोगों का कहना था कि यहां पर मेन्यू के अनुसार भोजन नहीं दिया जा रहा है। जिसके कारण हमलोगों को काफी परेशानी हो रही है। 

 
 
 
 
क्वारेंटाइन सेंटर के गेट पर प्रदर्शन कर रहे बहुअरवा निवासी आजाद आलम,रईस आलम, सोनू कुमार तिवारी, विवेक कुमार, सुमित कुमार, मो. सहजाद,  आदि ने बताया कि शौचालय की हालत खराब है, हम लोग सुबह से शौचालय नही गए है। शौचालय का गंदा पानी सीट पर आ गया है। फिर उसके बाद खाने की व्यवस्था भी बढ़िया नही है। केवल आलू की सब्जी बनायी जाती है, उसकी भी गुणवता अच्छी नहीं रहती है। 
 
 
 
 
इसकी शिकायत किये जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। जिसके बाद सभी ने आज विरोध प्रदर्शन किया है। यहां बता दे कि क्वारेंटाइन सेंटर पर अभी 73 लोग रह रहे है। जिनकी क्वारेंटाइन अवधि दो तीन दिन में पूरी होने वाली है। इधर इस संबंध में पूछे जाने पर बीडीओ कुमार प्रशांत ने बताया कि हंगामे की खबर मिलने पर मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया।  उनलोगों की शिकायल थी कि शौचालय की स्थिति ठीक नहीं है। दो दिनों से बारिश होने से उस स्थान पर वाटर लॉकिंग की समस्या आ गयी है। जिसकारण शौचालय में जलजमाव हो गया है।कर्मीयों को रख सभी समस्याओं को दुरूस्त कराया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS