ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में रक्सौल संगठन जिला के सभी अध्यक्षों की हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2020 10:21:46 PM
भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में रक्सौल संगठन जिला के सभी अध्यक्षों की हुई बैठक

रक्सौल अनिल कुमार। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में रक्सौल संगठन जिला के सभी अध्यक्षों की  बैठक संपन्न हुई। अध्यक्षता नगर अध्यक्ष कन्हैया सर्राफ ने की। बैठक को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक डॉ. अजय कुमार सिंह ने आगामी 7 जून को देश के गृह मंत्री अमीत साह के द्वारा बिहार में की जाने वाली वर्चुअल रैली को लेकर आवश्यक चर्चा की गयी। 

 
 
 
विधायक डॉ. अजय सिंह ने बताया कि 11 प्रमुख स्थानो के अतिरिक्त सभी बूथ पर इसको सुनने की व्यवस्था की जायेगी। इस दौरान सभी बूथ पर लोगों को इस रैली के सुनने और देखने पर विशेष चर्चा की गई। बैठक में प्रो. अवधेश कुमार सिंह, सूभाषचंद्र सिंह, नन्हे श्रीवास्तव, संजीव सागर, विपीन मिश्र, संजय पटेल, बबन सिंह, कुंदन सिंह, भैरव गुप्ता, ओम ठाकुर, राकेश कुशवाहा, हृदेश चौरसिया, यमुना प्रसाद, नितेश पटेल,  सहित कई मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS