ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
बिहार
मोतिहारी के मधुबन कृष्णनगरा में जितेन्द्र सिंह की चिमनी के मुंशी को बदमाश ने गोली मारी, घायल, आरोपी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 3/6/2020 11:07:36 PM
मोतिहारी के मधुबन कृष्णनगरा में जितेन्द्र सिंह की चिमनी के मुंशी को बदमाश ने गोली मारी, घायल, आरोपी गिरफ्तार

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के मधुबन थाना क्षेत्र में एक चिमनी के मुंशी को गोली मार घायल कर दिया गया है। उन्हें पेट में गोली लगी है। प्राथमिक उपचार के बाद घायल मुंशी को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया गया है। घायल मुंशी मधुबन के कौड़िया गांव का वीरेन्द्र सिंह (65) हैं। बताया गया है कि गोली उनके पेट में बायी तरफ लगी है। घटना बुधवार की सुबह की है। उन्हें मधुबन के कृष्णनगरा चिमनी व कदम चौक के बीच मारी गई है।


 मामले में पुलिस ने आरोपी कृष्णनगरा गांव निवासी मोतीलाल पासवान को पुलिस ने खानपीपरा गांव से गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा भी बरामद किया गया है।

पुलिस का कहना है कि वह अपने खानपीपरा गांव स्थित अपनी मौसी के यहां छुपा हुआ था। वह भी पूर्व में जितेन्द्र सिंह के चिमनी पर ही काम करता था।  

घायल वीरेन्द्र सिंह मधुबन के कृष्णनगरा स्थित जितेन्द्र सिंह की ईंट भट्टा चिमनी पर मुंशी का काम करते हैं।


डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय व थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि कार्रवाई करते हुए आरोपित मोतीलाल पासवान को खानपिपरा से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह घटना को अंजाम देने के बाद अपनी मौसी के घर छिपा हुआ था। उसके पास से घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपी कृष्णानगर का निवासी है। कृष्णानगर में स्थित दुलमा गांव के जितेन्द्र सिंह की ईंट भट्ठे की चिमनी पर वीरेन्द्र सिंह मुंशी का काम करते हैं।

डीएसपी दिनेश पांडेय का कहना है कि घटनास्थल से खोखा बरामद किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी चिमनी पर ट्रैक्टर का चालक था। लॉकडाउन लगने के बाद मालिक ने उसे काम पर से हटा दिया था। आशंका जताई जा रही है कि उसने प्रतिशोध में इस घटना को अंजाम दिया होगा।


मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह में साइकिल से मुंशी वीरेन्द्र सिंह चिमनी पर जा रहे थे। कृष्णानगर कदम चौक व चिमनी के बीच आरोपी ने बाइक से घेरकर उन्हें गिरा दिया। उसके बाद गोली मार दी। जब घायल भागने लगा तो उसे देसी कट्टा के बट से सिर पर प्रहार कर चोटिल कर दिया गया। घायल ने गांव में भागकर अपनी जान बचायी। गांव वाले घायल को सीएचसी मधुबन में पहुंचाए। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। सूचना पर डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा, एसआई अरविंद कुमार ठाकुर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS