ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
रक्सौल के भेलाही बाजार में राशन नही मिलने से नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2020 9:04:32 PM
रक्सौल के भेलाही बाजार में राशन नही मिलने से नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन

रक्सौल अनिल कुमार। प्रखंड क्षेत्र के भेलाही बाजार में राशन नही मिलने से नाराज लोगों ने ग्राम विकास युवा समिति के बैनर तले प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में समिति के धनंजय कुमार गुप्ता, लक्षमण राम, विशाल कुमार गुप्ता, तबरेज, बिक्की,  संदीप कुमार, राजालाल ठाकुर, हदीश दीवान, सुनेशर देवी, दुलारी देवी, शिवनाथ राम, मनोज पासवान हीरा पासवान, शोभा देवी सहित अन्य लोगो ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण बहुत से घरों में भुखमरी का हालात है। 

 
 
 
इस हालात में भी डीलर हम लोगों को राशन नही दें रहा है। हम सभी को उम्मीद थी कि अधिकारी आएंगे और हम लोगो की समस्या को सुनेंगे। परंतु अधिकारी के नही आने से लाभुक निराश होकर डीलर व अधिकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस बाबत खाद आपूर्ति पदाधिकारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों का शिकायत मिला है। कल सुबह 10 बजे जा कर इस मामले की जांच करूंगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS