ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
रक्सौल: एसएसबी पंटोका स्थित कैम्प में संदीक्षा परिवार ने राहत सामग्री का किया वितरण
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2020 9:01:48 PM
रक्सौल: एसएसबी पंटोका स्थित कैम्प में संदीक्षा परिवार ने राहत सामग्री का किया वितरण

रक्सौल अनिल कुमार। एसएसबी 47वी बटालियन के पंटोका स्थित कैम्प में संदीक्षा परिवार द्वारा पंटोका गांव के लगभग 50 गरीब व असहाय परिवार को चावल, दाल,सर्फ, साबुन आदि का राहत सामग्री का वितरण किया गया। कोरोना महामारी में विगत 70 रोज से जारी लॉकडाउन में कोई भूखा न मरे इसी दृष्टिकोण से संदीक्षा परिवार द्वारा राहत सामग्री का वितरण किया गया। 

 
 
 
इस अवसर पर उपस्थित एसएसबी पंटोका के कमान्डेंट प्रियव्रत शर्मा ने कहा कि सीमा पर सुरक्षा के साथ साथ हम सामाजिक गतिविधियों में भी शरीक रहते है। कोरोना को लेकर जारी  लॉकडाउन में कई ऐसे गरीब असहाय परिवार है जिनको रोजी रोजगार नही मिलने पर भूखमरी के शिकार हो रहे है।ऐसे परिवारों का चुनाव कर उन्हें सहयोग करना भी हमारा दायित्व है। जिसको लेकर एसएसबी परिवार जिसे संदीक्षा कहते है।उनके द्वारा 50 गरीब परिवार को राहत सामग्री का वितरण किया गया। इस अवसर पर संदीक्षा परिवार के अध्यक्षा मधु शर्मा, एसएसबी के डीप्टी कमान्डेंट मनोज कुमार, एसएसबी के मीडिया प्रभारी धीरेन्द्र कुमार, सहायक कमांन्डेट राजकुमार कुमावत सहित एसएसबी के जवान व कर्मी उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS