ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में नव पदस्थापित एसडीओ सुश्री आरती ने पदभार ग्रहण किया
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2020 9:57:14 PM
रक्सौल में नव पदस्थापित एसडीओ सुश्री आरती ने पदभार ग्रहण किया

रक्सौल अनिल कुमार। सोमवार को नव पदस्थापित एसडीओ सुश्री आरती ने पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करने के दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के लिए सरकार से जो दिशा-निर्देश मिले है उसे ससमय धरातल पर उतारने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नेपाल में जो भारतीय फंसे है, उन्हें बुलाने का कार्य तेजी से किया जाएगा। 

 
 
 
वही उन्होंने कहा कि जो मजदूर बाहर से आए है उन्हें चिंहित कर जॉब कार्ड मुहैया कराया जाएगा। साथ ही अनुमंडल क्षेत्र में विधि व्यवस्था शांतिपूर्ण हो, इसके लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। यहां बतादे कि तत्कालिन एसडीओ अमित कुमार के तबादला के बाद नए एसडीओ के पद पर सुश्री आरती ने अपना योगदान किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS