ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
रक्सौल में नव पदस्थापित एसडीओ सुश्री आरती ने पदभार ग्रहण किया
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2020 9:57:14 PM
रक्सौल में नव पदस्थापित एसडीओ सुश्री आरती ने पदभार ग्रहण किया

रक्सौल अनिल कुमार। सोमवार को नव पदस्थापित एसडीओ सुश्री आरती ने पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करने के दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के लिए सरकार से जो दिशा-निर्देश मिले है उसे ससमय धरातल पर उतारने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नेपाल में जो भारतीय फंसे है, उन्हें बुलाने का कार्य तेजी से किया जाएगा। 

 
 
 
वही उन्होंने कहा कि जो मजदूर बाहर से आए है उन्हें चिंहित कर जॉब कार्ड मुहैया कराया जाएगा। साथ ही अनुमंडल क्षेत्र में विधि व्यवस्था शांतिपूर्ण हो, इसके लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। यहां बतादे कि तत्कालिन एसडीओ अमित कुमार के तबादला के बाद नए एसडीओ के पद पर सुश्री आरती ने अपना योगदान किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS