ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तार
बिहार
मोतिहारी के ढेकहां में युवक की पिटाई व अपमानित करने का वीडियो वायरल होने पर हिंसक झड़प, एक दर्जन जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2020 10:49:30 PM
मोतिहारी के ढेकहां में युवक की पिटाई व अपमानित करने का वीडियो वायरल होने पर हिंसक झड़प, एक दर्जन जख्मी

अस्पताल में इलाजरत घायल लोग। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी।पीपराकोठी से माला सिन्हा की रिपोर्ट। पीपराकोठी थाना क्षेत्र के ढेकहां बाला टोला में एक युवक को मूत्र पिलाने का विडियो वायरल हुआ। इसके बाद दो पक्षों में हिंसक झपड़ की खबर है। जिसमें दर्जनभर लोग घायल हो गए हैं। फायरिंग की बात भी कही जा रही है। जिसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं है। पुलिस ने फायरिंग होने की बात से इंकार किया है।

बताया गया है कि उक्त युवक का किसी महिला के कथित साथ अवैध संबंध के कारण उसकी पिटाई की गई। उसे जबरन मूत्र पिलाकर उसकी वीडियो बना ली गई। उस वीडियों के वारयल होने के बाद दो पक्षों में मारपीट हुई है। जिसमें दर्जनभर लोग घायल हुए हैं।


 घटना की सूचना पर स्थानीय थाना पुलिस व मुफस्सिल थाना पुलिस के अलावा अतिरिक्त पुलिस बल के आने पर स्थित को नियंत्रित किया गया. इस झड़प में दर्जन भर लोग घायल हुए है. घटना शनिवार की रात करीब साढ़े आठ बजे के आसपास की बताई गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में अतिरिक्त पुलिस बल के आने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। 


 बताया जाता है कि उक्त गांव की एक महिला से गांव के ही एक युवक से बराबर फोन से वार्तालाप हुआ करता था।  उसके पति बाहर रहते हैं। कुछ दिन पूर्व यह युवक उक्त महिला के घर पहुंचा। इसी बीच महिला के जाती के लोग युवक को घेर लिया और बुरी तरह उसकी पिटाई की। पंचायत भी बैठी। जिसमे पंचों ने उसे तीस हजार रुपये अर्थ दंड किया।

  पंचायत में ही उसे पानी पीने के लिए पूछा गया। जिसमें युवक ने पानी पीने की इच्छा जाहिर की। सूत्र बताते हैं कि ग्लास में पानी की जगह मानव मूत्र उसे पीने के लिए दिया गया। इतना ही नहीं बाद में उसके इस प्रसंग का वीडियो बना कर वायरल कर दिया गया।


 वीडियो के वायरल होने के बाद मामला बिगड़ गया और दोनों पक्षों के जमकर रोड़ेबाजी व हिंसक झड़प हुई। घटना में दर्जन भर लोग घायल हो गए। घायलों में इसराइल मिया, रंजन दास,  राजेश्वर दास सहित दोनों पक्ष के दर्जन भर लोग घायल हुए हैं।

 बाद में स्थानीय थाना पुलिस पहुंची। लेकिन स्थिति को बेकाबू होते देख घटनास्थल से कुछ दूर पहले ही रुक गई। और सूचना देकर मुफस्सिल थाना पुलिस व अन्य पुलिस बल को बुलाया। तब जाकर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया।


 

 ग्रामीण सूत्र तो बताते है कि पुलिस के गांव में आने के बाद एक गोली चलने की आवाज भी सुनी गई है। बाद में घायलों को सदर अस्पताल मोतिहारी में ले जाकर इलाज कराया गया है। इस संबंध में मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों में हिंसक झड़प हुई है. स्थिति नियंत्रण में है हालांकि उन्होंने गोली चलने से इनकार किया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS