ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
10वीं के रिजल्ट के बाद 11वीं के लिए फ्री में पढ़ाई जाएगी अंग्रेजी
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2020 5:27:50 PM
10वीं के रिजल्ट के बाद 11वीं के लिए फ्री में पढ़ाई जाएगी अंग्रेजी

मोतिहारी। बिहार बोर्ड के दसवीं के रिजल्ट आने के साथ ही छात्र आगे की पढ़ाई के लिए चिंतित हैं। छात्र यह सोंच कर काफी परेशान है कि लॉकडाउन की स्थिति में कैसे आगे की तैयारी की जाए। किस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग अपनाते हुए कोचिंग किया जाए। इसी दौरान मोतिहारी के चांदमारी स्थित करिजमेटिव इंग्लिश के डायरेक्टर ऐबी सर ने यह एनाउन्स कर दिया है कि 11वीं के छात्रों को अंग्रेजी की फ्री कोचिंग दी जाएगी।

 

11वीं का बैच शुरू भी कर दिया गया है। जिसकों जॉइन करने के लिए टेलिग्राम ऐप पर करिजमेटिव ऑनलाइन सर्च कर सकते हैं, व्हाट्सएप कर सकते हैं 84343 15135 पर। अधिक जानकारी के लिए करिजमेटिव के वेबसाइट पर भी जा सकते हैं - www.karizmativeenglish.com, जहां आपको 11वीं का फ्री बैच जॉइन करने के लिए पूरी गाइडलाइन दी गई है। अगर आपको डेमो लेना है तो यूट्यूब चैनल Karizmative english by abbey sir पर देख सकते हैं। इस चैनल पर सभी डेमो वीडियो उपलब्ध हैं। इस लॉकडाउन में करिजमटिव इंग्लिश छात्रों के लिए काफी मददगार सबित हुआ है। कई दूसरे राज्यों से भी छात्र जुड़ रहे हैं।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS