ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तार
झारखंड
झारखंड: सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गए, एक घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2020 3:01:19 PM
झारखंड: सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन नक्सली मारे गए, एक घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

पश्चिमी सिंहभूम । झारखंड के चाईबासा जिले में आज तड़के मनमादुबेड़ा और केन्तई गांवों के बीच टेबो पुलिस थानांतर्गत पहाड़ी इलाके में हुई मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल एवं स्थानीय पुलिस ने पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट आफ इंडिया (पीएलएफआई) के तीन क्सलियों को मार गिराया जबकि एक घायल नक्सली समेत दो को गिरफ्तार कर लिया।

चाईबासा के पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत मेहता ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त इलाके में पीएलएफआई संगठन के नक्सली एकत्रित होकर किसी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद आज तड़के घेराबंदी कर उन्हें आत्समर्पण करने को कहा गया लेकिन उन्होंने गोलीबारी प्रारंभ कर दी जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने कार्रवाई कर भीषण मुठभेड़ में इस नक्सली संगठन के तीन नक्सलियों को मार गिराया। 

इसमें एक नक्सली घायल हो गया।उन्होंने बताया कि घायल नक्सली के अलावा सुरक्षा बलों ने एक अन्य नक्सली को गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की है। घायल नक्सली को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है।मुठभेड़ स्थल से सुरक्षा बलों ने बड़ी संख्या में हथियार और गोलाबारूद बरामद किया है। पूरे इलाके की अभी भी छानबीन जारी है।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS