ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
रक्सौल में सीआरपीएफ जवान पर अपनी ही पत्नी की हत्या का लगा आरोप
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2020 9:16:32 PM
रक्सौल में सीआरपीएफ जवान पर अपनी ही पत्नी की हत्या का लगा आरोप

फ़ोटो देश वाणी: अर्चना देवी का बरामद शव।

रक्सौल अनिल कुमार। सीआरपीएफ के एक जवान पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगा है। इस मामले में आरोपी जवान के ससुर कोटवा थानाक्षेत्र बड़हरवा गांव निवासी मुनिलाल साह ने रक्सौल थाना में आवेदन देते हुए बताया कि 2014 में उनकी बेटी अर्चना देवी की शादी रक्सौल के कनना निवासी ओमप्रकाश साह के पुत्र शशि रंजन कुमार से हुई थी। शादी के बाद से ही उसका व्यवहार काफी अच्छा नहीं था। इन दिनो शशिरंजन का चक्कर गांव के पास में ही रहने वाली एक दूसरी लड़की के साथ चक्कर चल रहा था। जिसको लेकर साजिश के तहत उनकी बेटी की हत्या कर दी गयी है। मुनिलाल साह ने बताया कि अभी उसकी बेटी के ससुराल वालो ने गला दबा कर उसकी हत्या कर दी है। 

 
 
 
इधर, इस मामले में पुलिस ने त्वरीत कार्रवाई करते हुए आरोपी शशिरंजन को गिरफ‍्तार कर लिया गया है। इस मामले में शशिरंजन के अलावे उसकी मां मीरा देवी, पिता ओमप्रकाश साह व उसके भाई निरंजन कुमार को भी आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने कनना गाँव में पहुंचकर शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसकी पुष्टि करते हुए इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि पीड़ित पक्ष का आरोप है कि गला दबा कर हत्या की गयी है। 
 
 
 
इसका खुलासा पोस्टमार्टम की रिर्पोट आने के बाद होगा। वहीं मुनिलाल साह ने बताया कि कनना गाँव के ग्रामीणों ने उन्हे मौत के बारे में सूचना दी है। दूसरी तरफ शशिरंजन के भाई निरंजन ने बताया कि उसके परिवार के लोगों पर लगा आरोप बिल्कुल गलत है। हमलोग अर्चना की तबियत खराब होने के बाद उसका इलाज करा रहे थे। हत्या मेरे परिवार के द्वारा नहीं की गयी है। उसकी मौत बिमारी के कारण हुई है। पूर्व में भी इन लोगों ने केस किया था, जिसको बाद में सुलह कर लिया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS