ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
पताही में महताब आलम पिछले 35 दिनों से लगातार गरीब परिवारों के बीच राहत सामग्री का कर रहे वितरण
By Deshwani | Publish Date: 21/5/2020 9:58:21 PM
पताही में महताब आलम पिछले 35 दिनों से लगातार गरीब परिवारों के बीच राहत सामग्री का कर रहे वितरण

पताही माधुरी रंजन। पताही कोरोना वायरस महामारी में नेशनल लोकमत पार्टी के प्रदेश प्रभारी महताब आलम ने गरीब परिवार के बीच लगातार 35 दिन से राहत सामग्री के साथ संक्रमण से बचाव के लिए सामानों की वितरण कर रहे हैं। 

 
 
 
उन्होंने बताया कि इस आपदा के संकट में कोई भी भूखा नहीं रहे इसके अंतर्गत चिरैया विधानसभा क्षेत्र व शिवहर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में वैसे व्यक्तियों जिनके पास राशन कार्ड नहीं है। उन जरूरतमंदों के बीच राशन सामग्री मास्क, साबुन और सैनिटाइजर उपलब्ध कराई जा रही है। इसके लिए नेशनल लोकमत पार्टी लगातार प्रयास कर रही है।
 
 
 
क्षेत्र में भारी संख्या में लोगों के पास राशन कार्ड नहीं है। मौके पर प्रदेश महिला अध्यक्ष अंजिली भारती, जिला अध्यक्ष लाल बाबू साह, जय चंद्र राय राजेश कुमार सिंह के साथ अन्य लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS