ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
मोतिहारी के मेहसी पंजाब नैशनल बैंक से महज तीन मिनट में ही लूट लिए 5.77 लाख रुपए, दो संदिग्ध युवक हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के मेहसी पंजाब नैशनल बैंक से महज तीन मिनट में ही लूट लिए 5.77 लाख रुपए, दो संदिग्ध युवक हिरासत में

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण में  पंजाब नैशनल बैंक की मेहसी शाखा में बुधवार को हथियार बंद बदमाशों ने 5 लाख 77 हजार रुपए लूट लिए। अपराधियों ने इस घटना को आज  दोपहर पौने दो बजे घटना को अंजाम दिया। वह भी सिर्फ तीन मिनट में ही रुपए लूटकर बैंक से निकल गए।
 
 बताया गया है कि अपराधी दो आपाची बाइक से सवार होकर आए थे। जिसमें दो बैंक के बाइक बाइक के पास थे। जबकि तीन अपराधी हथियार लेकर शाखा में गए थे। जबकि एक गेट के पास ही खड़ा था। लूट की घटना के बाद दो संदिग्ध युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा है। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पता कर रही है कि इन्होंने लाइनर की भूमिका निभाई या डकैती में इनकी संलिप्तता था। या फिर निर्दोष।

 सूचना पर एसपी नवीन चंद्र झा चकिया डीएस शैलेन्द्र कुमार के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। शाखा प्रबंधक व शाखा में मौजूद ग्राहकों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली जा रही है।
 
मिली जानकारी के अनुसार आज बुधवार को दोपहर करीब पौने 2 बजे पांच की संख्या में आए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। अपराधी नकाब पहने हुए थे। लेकिन पांच में तीन हथियारबंध नकाबपोश बैंक शाखा में अपराधी घुसे और सिर्फ तीन मिनट के अंदर ही पूरी डकैती की घटना को अंजाम देते हुए। कैशियर से 5 लाख 77 हजार रुपए लूट लिए। 
 
बाद में राजेपुर की तरफ दो संदिग्ध युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा है। जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों युवकों का वीडियों भी वायरल हो रहा है। जिसमें वे अपने को निर्दोष बता रहे हैं। जबकि ग्रामीण उनकों पीटते हुए पूछ रहे हैं कि जब निर्दोष हो तब भाग क्यों रहे थे। वीडियों के अनुसार वे दोनों पुलिस को देखकर ग्रामीणों के घर में छुप गए थें। फिलहाल उनके बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है कि इस डकैती में उनकी संलिप्तता है या नहीं। लिहाज वे जहां पकड़े गए हैं वे उस इलाके के नहीं है। पुलिस पता कर रही है कि वे डकैती में शामिल थे या लाइनर थे या फिर निर्दोष।

बैंक में तीन ही स्टाफ व ग्राहक भी नदारद-
 
बताया जा रहा है कि बैंक में आज शाखा प्रबंधक सहित तीन ही स्टाफ मौजूद थे।अन्दर ब्रांच मैनेजर अरविन्द कुमार, असिस्टेंट मैनेजर निहाल कुमार और कैशियर रविरंजन मौजूद थे। जबकि ग्राहक भी दो से तीन की ही संख्या में थे।  एसपी ने सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला है।  बैंक के अन्दर दो लोग घुसे, एक आदमी गेट के बाहर था जबकि दो अपराधी बैंक के नीचे अपाचे मोटरसाइकिल पर खड़ा था।

डीएसपी ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला-
 
डकैती के की घटना के बाद डीएसीपी पहले ही शाखा पर पहुंच गए थे। उन्होंने सीसीटीवी के फुटेज को देखा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS