ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के मेहसी पंजाब नैशनल बैंक से महज तीन मिनट में ही लूट लिए 5.77 लाख रुपए, दो संदिग्ध युवक हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के मेहसी पंजाब नैशनल बैंक से महज तीन मिनट में ही लूट लिए 5.77 लाख रुपए, दो संदिग्ध युवक हिरासत में

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण में  पंजाब नैशनल बैंक की मेहसी शाखा में बुधवार को हथियार बंद बदमाशों ने 5 लाख 77 हजार रुपए लूट लिए। अपराधियों ने इस घटना को आज  दोपहर पौने दो बजे घटना को अंजाम दिया। वह भी सिर्फ तीन मिनट में ही रुपए लूटकर बैंक से निकल गए।
 
 बताया गया है कि अपराधी दो आपाची बाइक से सवार होकर आए थे। जिसमें दो बैंक के बाइक बाइक के पास थे। जबकि तीन अपराधी हथियार लेकर शाखा में गए थे। जबकि एक गेट के पास ही खड़ा था। लूट की घटना के बाद दो संदिग्ध युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा है। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पता कर रही है कि इन्होंने लाइनर की भूमिका निभाई या डकैती में इनकी संलिप्तता था। या फिर निर्दोष।

 सूचना पर एसपी नवीन चंद्र झा चकिया डीएस शैलेन्द्र कुमार के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। शाखा प्रबंधक व शाखा में मौजूद ग्राहकों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली जा रही है।
 
मिली जानकारी के अनुसार आज बुधवार को दोपहर करीब पौने 2 बजे पांच की संख्या में आए अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। अपराधी नकाब पहने हुए थे। लेकिन पांच में तीन हथियारबंध नकाबपोश बैंक शाखा में अपराधी घुसे और सिर्फ तीन मिनट के अंदर ही पूरी डकैती की घटना को अंजाम देते हुए। कैशियर से 5 लाख 77 हजार रुपए लूट लिए। 
 
बाद में राजेपुर की तरफ दो संदिग्ध युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा है। जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। दोनों युवकों का वीडियों भी वायरल हो रहा है। जिसमें वे अपने को निर्दोष बता रहे हैं। जबकि ग्रामीण उनकों पीटते हुए पूछ रहे हैं कि जब निर्दोष हो तब भाग क्यों रहे थे। वीडियों के अनुसार वे दोनों पुलिस को देखकर ग्रामीणों के घर में छुप गए थें। फिलहाल उनके बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है कि इस डकैती में उनकी संलिप्तता है या नहीं। लिहाज वे जहां पकड़े गए हैं वे उस इलाके के नहीं है। पुलिस पता कर रही है कि वे डकैती में शामिल थे या लाइनर थे या फिर निर्दोष।

बैंक में तीन ही स्टाफ व ग्राहक भी नदारद-
 
बताया जा रहा है कि बैंक में आज शाखा प्रबंधक सहित तीन ही स्टाफ मौजूद थे।अन्दर ब्रांच मैनेजर अरविन्द कुमार, असिस्टेंट मैनेजर निहाल कुमार और कैशियर रविरंजन मौजूद थे। जबकि ग्राहक भी दो से तीन की ही संख्या में थे।  एसपी ने सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला है।  बैंक के अन्दर दो लोग घुसे, एक आदमी गेट के बाहर था जबकि दो अपराधी बैंक के नीचे अपाचे मोटरसाइकिल पर खड़ा था।

डीएसपी ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला-
 
डकैती के की घटना के बाद डीएसीपी पहले ही शाखा पर पहुंच गए थे। उन्होंने सीसीटीवी के फुटेज को देखा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS