ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
चकिया में बाइक लूटने में असफल अपराधियों ने युवक को मारी गोली
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2020 9:38:43 PM
चकिया में बाइक लूटने में असफल अपराधियों ने युवक को मारी गोली

चकिया रूबी सिंह लॉक डाउन के दौरान बेखौफ अपराधियों ने बाइक लूटने में असफल होने पर एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना चकिया थाना क्षेत्र के रामकरण पकडी पेट्रोल पंप के निकट की गुरुवार की दोपहर की बताई जाती है। घायल युवक दया छपरा निवासी मोसाफिर राम का 22 वर्षीय पुत्र संदीप राम बताया जाता हैं।

 
 
घायल युवक को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक स्थिति को देखते हुए श्री कृष्ण सिंह मेडिकल कॉलेज मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया ।प्राथमिक उपचार करने वाले चिकित्सक ने बताया कि युवक कों गोली बांह में लगी जो भेदते हुए पेट में जा फंसी है। बताया जाता है कि घायल युवक स्प्लेंडर बाइक से ग्रामीण बाजार में दावा लेने जा रहा था। 
 
 
इसी दौरान सामने से ग्लैमर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उसे रोककर बाइक छीनना चाहा। लेकिन युवक द्वारा शोर मचाने पर लोगों को आते देख गोली मारकर कल्याणपुर की तरफ फरार हो गया। सूचना पर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर निर्मल कुमार सदलबल मौके पर पहुंच मामले की छानबीन शुरू कर दी, जहाँ से उसे 9 एमएम का एक खोखा बरामद किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS