ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पश्चिम चम्पारण जिला के बगहा में बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से पंद्रह वर्षीय किशोर की मौत
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2020 11:06:54 PM
पश्चिम चम्पारण जिला के बगहा में बालू लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से पंद्रह वर्षीय किशोर की मौत

 बेतिया। अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चम्पारण जिला के बगहा अनुमण्ड अन्तर्गत चौतरवा थानाक्षेत्र के सलहा पिपरा मोड़ के नज़दीक उत्तर दिशा से बालू लदी ट्रैक्टर से कुचलकर एक पंद्रह वर्षिय किशोर रवि कुमार की घटना स्थल पर मौत हो गई।यह दुर्घटना शुक्रवार अपराह्न लगभग दो बजे हुई। हमारे सूत्रों की ख़बर के अनुसार हादसा को अंज़ाम देने वाले ट्रैक्टर मालिक सह चालक धनंजय मिश्रा पिता अमर मिश्रा ग्राम पतिलार थाना चौतरवा की बताई गई है। उधर मृत किशोर रवि कुमार15 वर्ष  पिता अमर राम पिता काशी राम ग्राम सलहा थाना चौतरवा का निवासी बताया गया है। उसे घर वालों ने घरेलू कार्यवश बहुअरवा भेजा था, रवि  घरेलू कार्योपरांत बहुअरवा से सलहा लौटने के क्रम मे ढाला के पास ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गया, जहाँ उसकी मौत हो गई है। 

 
 
दुर्घटना उपरान्त चिखने की आवाज पर आस-पास के लोगो ने ड्राईवर तथा ट्रॉली समेत ट्रैक्टर को पकड़कर चौतरवा थाना को सौंप दिया। चौतरवा थाना की पुलिस ने रवि के शव तथा ट्राली समेत ट्रैक्टर व चालक को अपने कब्जे में ले लिया।  मृतक के शव को बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चौतरवा थानाध्यक्ष विनय मिश्र ने बताया कि मृतक के परिजनों के आवेदन के आलोक में विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS