ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मानवता शर्मसारः बिहार के मधुबनी में तब्लीगी जमात के समर्थकों ने किया हमला, पथराव में चार पुलिसकर्मी घायल
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2020 7:50:49 AM
मानवता शर्मसारः बिहार के मधुबनी में तब्लीगी जमात के समर्थकों ने किया हमला, पथराव में चार पुलिसकर्मी घायल

प्रतीकात्मक फोटो

मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिला के अंधराथाडी थाने के गिदडगंज गांव में बुधवार को तब्लीगी जमात के समर्थकों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इससे चार पुलिस कर्मी घायल हो गए। दरअसल, ये ग्रामीण जन लॉकडाउन का उल्लंघन कर दीनी मज्लिस आयोजित कर रहे थे। पुलिस के रोकने पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया।

स्थानीय पुलिस अधीक्षक सत्य प्रकाश ने बुधवार को बताया कि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि उक्त मज्लिस में शामिल हुए लोग क्या दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज के कार्यक्रम में शामिल होकर लौटे थे या नहीं। उन्होंने बताया कि मंगलवार देर रात पुलिसकर्मियों पर पथराव करने वालों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा ने अपने ट्विटर हैंडल पर दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित मरकज के कार्यक्रम में शामिल लोगों से अपील की है कि वे हेल्पलाइन नंबर पर फोन करें या नजदीकी सरकारी अस्पतालों में जाकर अपना स्वास्थ्य परीक्षण करा लें।

बता दें कि बिहार में अब तक 81 लोगों की पहचान की गई है, जो दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में मरकज कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उनमें से पटना और बक्सर जिलों में कुल 30 लोगों की पहचान कर उनकी जांच की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS