ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रामगढ़वा थानाप्रभारी ने असहाय लोगो में खाद्य सामग्री का किया वितरण
By Deshwani | Publish Date: 29/3/2020 8:55:17 PM
रामगढ़वा थानाप्रभारी ने असहाय लोगो में खाद्य सामग्री का किया वितरण

रामगढ़वा मेराज आलम बबलू। रामगढ़वा थाना क्षेत्र में थानाअध्यक्ष संजय कुमार पाठक के द्वारा असहाय लोगो के लिए खाद्य सामग्री वितरण किया गया। ताकि उनको लॉक डाउन में खाने पीने में कोई समस्या उत्पन्न ना हो और उन्हें खाने पीने की सामग्री लाने  कहि जाना नही पड़े। लोगो को घर मे ही रहने का निर्देश भी दिया। उन्होंने रामगढ़वा थाना क्षेत्र के सभी लोगो को भी घर मे ही रहने का निर्देश दिय। 

 
 
उन्होंने बताया कि हमलोग रात दिन ड्यूटी कर रहे हैं ताकि किसी भी व्यक्ति को इस महामारी से बचाया जा सके अगर एक भी व्यक्ति अगर घर से बाहर निकल रहा है तो फिर लॉक डाउन करने का क्या मतलब रह जायेगा।
 
 
इस लिए हमारी पूरी कोशिश हो रही है कि कोई भी व्यक्ति बिना किसी काम के घर से बाहर ना निकले और जरूरत के सामग्री लेने के लिए जो समय सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक निर्धारित किया गया है। उसी समय का उपयोग करे उसके बाद रोड पर निकलने के बाद हमे मजबूरन आगे की कार्यवाही करनी पड़ सकती है। इसलिए घर मे रहे और अपने आप को सुरक्षित रहे और हम सब को मिलकर कोरोना को हराना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS