ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल से वतन लौट रहे करीब 400 भारतीय को बीरगंज प्रशासन ने रोका, डिटेंशन सेन्टर में खाने-पीने की व्यवस्था नहीं, कर रहे भारत बुलाने की अपीलउत्तर बिहार के ख्यातिप्राप्त सर्जन डॉ. आशुतोष शरण ने PM Cares Fund व CM Releaf Fund को दी कुल 2 लाख 50 हजार की आर्थिक सहायता, पूरी की दिली ख्वाहिशपूर्व केन्द्रीय कृषिमंत्री मोतिहारी सांसद लॉकडाउन में देशभर में फंसे सैकड़ो चंपारणवासियों को भोजन मुहैया करा रहे हैंलोगों के अनुरोध पर आपातकाल में प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष - PM CARES की घोषणा, नोट करें खाता नम्बरहाइड्रो-ऑक्‍सी-क्‍लोरोक्विन कोविड- 19 में कारगर, आवश्‍यक दवा घोषित, बिक्री और वितरण नियंत्रित करने संबंधी स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की अधिसूचना जारीपूरे देश में 562 संक्रमित मामलों की पुष्टि स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने की, 41 संक्रमित मरीज हुए स्वस्थईरान से एयरइंडिया के विशेष विमान से लाये गये 277 लोग आज सुबह पहुंचे जोधपुर हवाई अड्डाआज शाम प्रधानमंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करेंगे बातचीत
बिहार
बेतिया में नकाबपोश लूटेरों ने महिन्द्रा फाइनेंस से चार लाख की लूट की घटना को दिया अंज़ाम
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2020 7:32:10 AM
बेतिया में नकाबपोश लूटेरों ने महिन्द्रा फाइनेंस से चार लाख की लूट की घटना को दिया अंज़ाम

बेतिया।अवधेश कुमार शर्मा नगर के सुप्रिया रोड में महिन्द्रा फाइनेंस के ऑफिस से आधा दर्जन हथियारबंद नकाबपोश बदमाशों ने चार लाख से अधिक की राशि लूट ली । इनमें एक लाख रुपये फाइनेंस कंपनी के व बाकी कर्मियों व वहां मौजूद ग्राहकों के थे। घटना दिन के करीब सवा तीन बजे हुई।

एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि एरिया मैनेजर ने एक लाख एक हजार रुपये लूटे जाने की बात कही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास हो रहा है। एरिया मैनेजर विवेक कुमार ने पुलिस को बताया कि आधा दर्जन नाकाबपोश अपराधी दूसरी मंजिल स्थित ऑफिस में आए। दो अपराधी बैंक के मुख्य गेट पर लगे आयरन गेट के पास खड़े हो गए। चार पिस्तौल लिए अंदर घुसे।

अपराधियों ने रिसेप्शन पर बैठे कर्मी को मारापीटा। कैश काउंटर से 1.01 लाख व बगहा के मंगलपुर औसानी के ग्राहक राज कुमार मिश्रा से 1.40 लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद हॉल में हथियार के बल पर बारी-बारी से लगभग 35 कर्मचारियों के पर्स छीनकर पैसे निकाल लिए। मोबाइल भी छीन लिया। एक अन्य ग्राहक से 40 हजार रुपये लूट लिए। भागते वक्त कर्मियों के मोबाइल नीचे फेंक दिया। सूचना पर एसडीपीओ , नगर थानाध्यक्ष व मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने मामले की छानबीन की।फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। दिन-दहाड़े फाइनेंस कंपनी व ग्राहकों की लूट से बेतियावासियों में दहशत का माहौल है।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS