ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पश्चिम चम्पारण के शिकारपुर में पत्नी एवं दो मासूम को जिंदा जलाया, बाइक के लिए खत्म कर लिया परिवार
By Deshwani | Publish Date: 18/2/2020 4:30:20 AM
पश्चिम चम्पारण के शिकारपुर में पत्नी एवं दो मासूम को जिंदा जलाया, बाइक के लिए खत्म कर लिया परिवार

फाइल फोटो

दहेज की चिता पर दो मासूमो संग राख हो गयी ललिता

बेतिया । देशवाणी न्यूज़ ।नरकटियागंज शिकारपुर थाना के अजूबा गांव के कौलाची टोले में मंगलवार को पति ने ही पत्नी और दो मासूम बच्चों को जलाकर मार डाला । महिला के चचेरे भाई की सूचना पर पुलिस ने चिता से तीनों की अधजली लाश बरामद की है।

मृतकों की पहचान धन लाल यादव की
1.पत्नी - लालती देवी 25 वर्ष
2.बेटी - सोनाली कुमारी 3 वर्ष
3.बेटा - हिमांशु कुमार 1 वर्ष के रूप में हुई है।

घटना के बाद से पति सहित ससुराल वाले फरार हैं। महिला के चचेरे भाई कृष्णा बेदर्दी ने पुलिस को बताया कि उसे किसी ने घटना की जानकारी दी। इस पर बहन की ससुराल पहुंचा था। यहां रामरेखा नदी के किनारे बने गड्ढे में एक ही चिता पर तीन सब जलते हुए देखा। वहां कोई नहीं था। उसने किसी तरह बालू से चिता की आग बुझाई और पुलिस को सूचना दी।

एसडीपीओ सूर्यकांत चौबे थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता समेत पुलिस नदी के किनारे पहुंची। महिला के चचेरे भाई ने बताया कि सुबह 11:00 बजे के आसपास ही किसी ने हत्या की सूचना दी। उसने बहन के पति को फोन किया और बहन से बात करने को कहा। इस पर उसने कहा कि वह गन्ना छिलवा रहा है, 1 घंटे में बात करवाएंगे। 1 घंटे बाद उसने फोन रिसीव करना बंद कर दिया। दूसरे नंबर से फोन करने पर फोन उठाया लेकिन बात कराने के नाम पर फोन काट दिया।

शक गहराने वह करीब 12:00 बजे बहन के ससुराल पहुंचा। आसपास के लोगों से बात की लेकिन किसी ने जानकारी नहीं दी। वह घर में घुसा तो केरोसिन की गंध आ रही थी। पक्का के घर के पिछवाड़े में बना फूस टूटा पड़ा हुआ था। उसके पीछे टायर गाड़ी के पहिए कि निशान बने थे। उसी को देख वह बढ़ते हुए रामरेखा नदी के किनारे पहुंच गया। वहां बड़े गड्ढे में धुआं दिखाई दिया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS