ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बेतिया पुलिस ने 3 देसी कट्टा 7 जिंदा कारतूस 4 मोबाइल समेत 7 को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 22/1/2020 9:05:26 PM
बेतिया पुलिस ने 3 देसी कट्टा 7 जिंदा कारतूस 4 मोबाइल समेत 7 को किया गिरफ्तार

बेतिया। पश्चिम चम्पारण जिला अन्तर्गत बेतिया पुलिस अधीक्षक ने सात कुख्यात युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक निताशा एस गुड़िया ने गुप्त सूचना पर कुख्यात के जिला में लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बनाने के दौरान छापामारी की गई। पुलिस अधीक्षक की त्वरित कार्रवाई अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर बेतिया के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन ने किया। जिन्होंने विभिन्न जगहों पर छापा मार कर उपर्युक्त गिरफ्तारी को अंज़ाम दिया।

श्रीमती गुड़िया ने बताया कि सुप्रिया रोड से विक्की कुमार उर्फ विकुन पिता बिरेंद्र साहनी, सा. मुरारपुर हरसिद्धि, हसमुल्लाह पिता संतु कबारी छावनी बेतिया थाना मनुआपुल ओपी को सुप्रिया रोड से गिरफ्तार किया गया तथा उनसे पूछताछ के क्रम में मिली जानकारी पर मझौलिया थाना अंतर्गत नानोसती से सोनू कुमार पिता संतोष साह, रुस्तम अली पिता शकील अख्तर साकिब कव्वाल पुराना तुरकौलिया ,कृष्ण नंदन कुमार पिता भीखुदान साकिन जमला थाना मुफस्सिल तीनों जिला पूर्वी चंपारण की गिरफ्तारी की गई।

गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि बेतिया शहर में लूट फायरिंग की घटना कर दहशत फैलाने का उद्देश्य रहा। गिरफ्तार आरोपियों के पास (तीन)3 देसी कट्टा 7 जिंदा कारतूस 4 मोबाइल बरामद किया गया है।गिरफ्तार आरोपी विकी कुमार उर्फ विपुल कुमार मोतिहारी जेल के रिमांड होम से फरार एवं साइको अपराधी है, उसपर मोतिहारी जिला में आधा दर्जन से अधिक कांड अंकित है। दूसरी ओर काली बाग ओपी थाना अंतर्गत भूली भवानी से एक बैगनी रंग की बोलेरो की चोरी की घटना हुई।

जिस संदर्भ में बेतिया नगर, कालीबाग ओपी थाना कांड संख्या 18/2020 दिनांक10 जनवरी 2020 को दर्ज किया गया तथा कांड के उद्भेदन को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर बेतिया के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठन किया गया। गठित टीम के सदस्य की छापामारी कर कमलनाथ नगर से राम आशीष कुमार पिता राजदेव महतो, सिरसिया ओपी रामबाबू कुमार पिता विजयपाल सिरसिया थाना सिरसिया ओपी बेतिया को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार युवकों ने पूछताछ के क्रम में बताया कि चोरी की बोलेरो को सिवान जिला दरौली थाना अंतर्गत मनोज कुमार पिता भरत दुबे नेपूरा थाना दरौली जिला सिवान नामक व्यक्ति से बेच दी गई है ।जहां गठित टीम सदस्य के द्वारा छापेमारी कर चोरी की बैगनी कलर का बोलेरो जिसका नंबर बीआर 28 ई1953 है बरामद किया गया तथा अभियुक्त मनोज कुमार की गिरफ्तारी की गई है। उपर्युक्त जानकारी एक प्रेस वार्ता के दौरान अपने कार्यालय प्रकोष्ठ में एसपी निताशा गुड़िया ने बुधवार को दी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS