ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में दिल्ली की एक अदालत ने बृजेश ठाकुर और 18 अन्य को ठहराया दोषी
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2020 12:22:50 PM
मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में दिल्ली की एक अदालत ने बृजेश ठाकुर और 18 अन्य को ठहराया दोषी

मुजफ्फरपुर दिल्ली की एक अदालत ने मुजफ्फरपुर आश्रयगृह मामले में कई नाबालिग लड़कियों के शारीरिक उत्‍पीड़न और यौनशोषण के लिए ब्रजेश ठाकुर और 18 अन्‍य को आज दोषी ठहराया। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सौरभ कुलश्रेष्ठ ने ठाकुर को पॉक्‍सो अधिनियम के तहत यौनउत्पीड़न और सामूहिक दुष्‍कर्म के लिए दोषी ठहराया। बृजेश ठाकुर इस आश्रयगृह का संचालक था।

 
 
अदालत ने एक आरोपी को बरी कर दिया है जो आरोपी 12 पुरुष और आठ महिलाओं में शामिल था। अदालत ने सजा की अवधि पर बहस के लिए 28 जनवरी तय की है। अदालत ने पिछले साल 30 मार्च को ब्रजेश ठाकुर सहित आरोपियों के खिलाफ आरोप तय किए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS