ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रक्सौल के कैंब्रिज पब्लिक स्कूल के छात्रों ने परीक्षा पर चर्चा का सीधा प्रसारण सुना
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2020 10:47:51 PM
रक्सौल के कैंब्रिज पब्लिक स्कूल के छात्रों ने परीक्षा पर चर्चा का सीधा प्रसारण सुना

रक्सौल।अनिल कुमार। शहर के लक्ष्मीपुर स्थित कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल में बच्चों को परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सुनाया गया।विद्यालय के प्राचार्य देवेश कुमार पाण्डेय ने बताया कि बोर्ड परीक्षाओं के दौरान बच्चे अच्छा प्रदर्शन करें, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपना संदेश दिया। जिसे बच्चों ने सुना और पढ़ाई के साथ स्ट्रेस मैनेजमेंट के बारे में जाना।

 

 उन्होने बताया कि पूरे विद्यालय के बच्चों को ऑडियो सिस्टम के माध्यम से परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सुनाया गया। जबकि वर्ग 10 के बच्चों को लाइव दिखाया भी गया। बच्चों ने भी इस कार्यक्रम की प्रशंसा की और इसे अपने लिए लाभदायक बताया।
 

 मौके पर उप प्राचार्य सर्वेश कुमार पाण्डेय, शिक्षक प्रभात रंजन, राजीव रंजन मिश्र, धीरज कुमार, दिलीप कुमार, मो. हसन, एनकेएम शुक्ला, मिताली सिंह, मीना कुमारी, मधु शर्मा, लालकिशोर वाजपेयी, पशुपति प्रसाद, आलोक कुमार सिंह, विजय कुमार सिंह व नूतन लाल दास सहित अन्य मौजूद थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS