बिहार
बिटिया की डोली सजाने को सपना संजोकर आए थे देस, निकला उनका जनाज़ा, मोतिहारी के छौड़ादानो में मातम का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2020 11:20:00 PM
बिटिया की डोली सजाने को सपना संजोकर आए थे देस, निकला उनका जनाज़ा, मोतिहारी के छौड़ादानो में मातम का माहौल

मोतिहारी। बड़ी आस लेकर परदेश से कमाकर आ रहे थे। उनके मन में बेटी की डोली सजाने का सपना संजोए थे। इसी 5 फरवरी को इनकी बिटिया की शादी होनी तय थी।

 

शायद ईश्वर को एक पिता को इस निकाह में शरिक होना मंजूर नहीं था। आदापुर के आंध्रा निवासी सहज व सरल स्वभाव के अशहाबुल्लाह की लाश पीपरा के चिंतामनपुर गांव के समीप तलाब से तैरती हुई मिली है। 

 

बताया जा रहा है कि वे दिल्ली से मोतिहारी आने के बाद बापूधाम स्टेशन से रहस्मय ढंग से गायब हो गए। परिजन के अनुसार उनका मोबाइल बंद पाया गया। उसके बाद ग्रामीणों ने उनके शव को चितांमनपुर के पास एक तालाब में तैरता हुआ देखा। पुलिस को सूचना दी।
 
 
लोगों का कहना है कि मोतिहारी के बापूधाम स्टेशन पर कई प्राइवेट गड़ियां संदिग्ध हालत में खड़ी रहती हैं। परदेस से कमाकर आ रहे सीधे-साधे यात्रियों को ये अपना निशाना बनाते हैं। बताया जा रहा है कि कइयों को लूटकर रास्ते में फेंक देते हैं। विरोध करने पर उनकी हत्या भी कर देते हैं। लिहाजा इसकी अभी तक पुष्टि नहीं हो सकी है। जानकारों का कहना है कि पुलिस को जाल बिछाकर इस रैकेट का भंडाफोड़ करना चाहिए। अन्यथा कई यात्री इसका भविष्य में शिकार होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS