ब्रेकिंग न्यूज़
चीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौतनफरत को खत्म करने, संविधान को बचाने, एन आर सी, सी ए ए जैसे काले कानून के खिलाफ भारत के गंगा-जमुनी तहजीब का नमूना है शाहीन बाग: पप्पू यादवधार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलि
बिहार
बिहार में नीतीश के नेतृत्व में लड़ा जाएगा बिहार विधानसभा चुनाव : अमित शाह
By Deshwani | Publish Date: 16/1/2020 8:08:20 PM
बिहार में नीतीश के नेतृत्व में लड़ा जाएगा बिहार विधानसभा चुनाव : अमित शाह

वैशाली। भाजपा अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने एक बार फिर कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही एनडीए चुनाव लड़ेगा। भाजपा और जदयू का गठबंधन अटूट है। केंद्र में नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार ही एनडीए का नेतृत्व करेंगे। गणतंत्र की जन्मस्थली वैशाली में अमित शाह गुरुवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर आयोजित विशाल जनसभा में उन्होंने यह बात कही। 


भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सीएए को लेकर कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियां देश में अफवाह फैला रही हैं। इसके नाम पर कई स्थानों पर कांग्रेस ने दंगे करवाए। लालू प्रसाद, ममता बनर्जी और राहुल गांधी का नाम लेते हुए अमित शाह ने कहा कि अल्पसंख्यकों को गुमराह मत कीजिए। मोदी जी ने पाकिस्तान और बंगलादेश में प्रताड़ित होकर भारत आए गैर मुस्लिम अल्पसंख्यकों यानी हिन्दू ,बौद्ध,सिख ,ईसाई और पारसी लोगों को नागरिकता देने के लिए सीएए बनाया है। यह कानून नागरिकता देने के लिए है। इससे यहां किसी की नागरिकता छिनने का कोई सवाल ही नहीं है। कांग्रेस पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में पाकिस्तान से आए हिन्दुओं को नागरिकता देने का वादा किया था। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएए लागू कर नागरिकता देने का काम किया है तब वह इसका विरोध कर रही है।

शाह ने जेएनयू की चर्चा करते हुए कहा कि वहां तीन साल पहले भारत तेरे टुकड़े होंगे का नारा लगाया गया था। कांग्रेस, कम्युनिस्ट और ममता दीदी आज उनके पक्ष में खड़ी हैं। उन्होंने कहा कि यह नरेंद्र मोदी की सरकार है, भारत भूमि पर देश के टुकड़े करने का नारा लगाने वाले जेल की सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने अयोध्या की भी चर्चा की और कहा कि कांग्रेस समेत पूरा विपक्ष राम मंदिर के विरोध में था लेकिन अब वहां राम मंदिर बनने का रास्ता साफ़ हो गया है और चार माह के भीतर राममंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा। अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कश्मीर की चर्चा भी की और मानवाधिकारवादियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी जी ने 370 और 35ए हटाकर कश्मीर को हमेशा के लिए भारत से जोड़ दिया। उन्होंने कहा कि सीएए मानवाधिकारों के संरक्षण का जरिया है।

सभा में मंच पर उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल, केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानन्द राय, कृषिमंत्री प्रेमकुमार, भाजपा के राज्यसभा सांसद रवीन्द्र किशोर सिन्हा, राज्यसभा सदस्य डॉ. सीपी ठाकुर भाजपा के कई सांसद व बिहार सरकार के मंत्री मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS