ब्रेकिंग न्यूज़
धार्मिक कार्यक्रम में जा रहे हजारों भारतीयों को नेपाल ने करोना वायरस की आशंका से गुरुवार की रात्रि रोका, वार्ता के बाद आज मिली एन्ट्रीपुलवामा हमले के शहीदों को राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी श्रद्धांजलिआगर- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मोतिहारी की बस की भीषण दुर्घटना में मृतकों के नाम फिरोजाबाद प्रशासन ने मोतिहारी एसपी को पत्र लिखकर दिएरक्सौल में लुधियाना की नाबालिक लड़की को प्रेम जाल में फंसा कर विवाह करने के आरोप में एक युवक गिरफ्तारऔरंगाबाद में 9वी की छात्रा की हत्या, छात्रा का शव उसके ही क्लास रूम में मिलाभारत को हराकर पहली बार बांग्लादेश ने अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप जीतापटना के गांधी मैदान से सटे इलाके में ब्लास्ट होने से करीब आधा दर्जन लोग घायलजविपा सुप्रीमो अनिल कुमार ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा बनाई मानव श्रृंखला पर मांगा श्‍वेत पत्र
बिहार
शिवशक्ति महायज्ञ का शुभारंभ, ध्वजारोहण में हजारों भक्तों ने यज्ञ को सफल बनाने का लिया संकल्प
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2019 4:33:40 PM
शिवशक्ति महायज्ञ का शुभारंभ, ध्वजारोहण में हजारों भक्तों ने यज्ञ को सफल बनाने का लिया संकल्प

बेतिया। अमित कुमार गुड्डू। आज दिनांक 15-12-2019 को खैरटिया शिव मंदिर (देवल) पर शिव शक्ति महायज्ञ एवं प्रतिष्ठा यज्ञ हेतु ध्वजारोपण एवं शोभा यात्रा का आयोजन हुआ। इसमे गाजे - बाजे के साथ हजारो की संख्या में भक्तो ने भाग लिया। ध्वजारोपण बाबा भूपनारायण दास जी महाराज ने किया। जिसमे समस्त ग्राम वासी तथा क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित हुए। यज्ञ को सफल बनाने के लिए सभी लोगों ने सहयोग किया।

 
यज्ञ के आयोजन कर्ता आचार्य शिवेन्द्र पाण्डेय जी ने कहा कि यज्ञ विश्व कल्याण के लिए किया जाता है। यज्ञ से सम्पूर्ण समाज का उत्थान होता है। यह जन जागृति एवं संस्कार का निर्माण कर समस्त जीवो मे पुष्टि प्रदान करता है। यह यज्ञ 16-2-2020से प्रारंभ होकर 22-2-2020 तक होगा। इसमे खेल - तमाशा झूला भब्य मेला का आयोजन किया जायेगा। 
 
 
इस यज्ञ में संत - महात्मा सहित भारी संख्या में भक्तो के आने की संभावना है। जिसके लिए यज्ञ समिति तैयारी में लग गया है। यज्ञाचार्य आचार्य श्री मिथिलेश दीक्षित (गुरू जी) के सानिध्य मे यज्ञ सम्पादित किया जायेगा। ध्वजारोपण एवं शोभा यात्रा को सफल बनाने के लिए विशेष रूप से मदन पाण्डेय, पिताम्बर पाण्डेय, अशोक पाण्डेय, मृत्युंजय पाण्डेय, लक्ष्मण पाण्डेय, विपिन पाण्डेय, राकेश तिवारी, विनोद तिवारी, सुजीत दूबे, विनय राय, राकेश पटेल, ओमप्रकाश प्रसाद, उदय पटेल, संजय पटेल, अमरनाथ साह, लालबाबू साह, विन्ध्याचल यादव, मोहन यादव, त्रिवेणी साह, प्रेम शर्मा, राज किशोर चौधरी, मनीष चौधरीऔर दिनेश ठाकुर सहित हजारो की संख्या में भक्तो ने भाग लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS