ब्रेकिंग न्यूज़
तहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठितबेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौतपटना में बाइक सवार दो अपराधियों ने डेयरी एजेंट की कनपटी पर पिस्टल सटाकर लूटे 2.50 लाख रुपएजे.एन.यू हिंसा मामले में गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट
बिहार
बेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलाया
By Deshwani | Publish Date: 10/12/2019 1:51:57 PM
बेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलाया

बेतिया अवधेश कुमार शर्मा। पश्चिम चंपारण जिला अन्तर्गत बेतिया पुलिस जिला के शिकारपुर थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गाँव मे यौन शोषण के उपरान्त एक 16 वर्षीया रोबिना खातून नामकी युवती को उसके घर मे घुसकर मिट्टी तेल डालकर आग लगाने का दुस्साहस अरमान वल्द वसीम ने किया। पीड़िता ने मरणासन्न स्थिति में बताया कि अरमान ने शादी का झांसा दिया और बुधवार की सुबह घर आकर इस घटना को अंजाम दिया। इस बावत अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी सूर्यकान्त चौबे ने बताया कि रोबिना का उसी गांव के अरमान से ताल्लुकात रहे हैं और उसने ऐसा दुस्साहस किया है। पीड़िता के भाई का कहना है कि अरमान पूर्व से घर आता जाता रहा है, इसलिए उसपर ऐसा दुस्साहस करने का शक किसी को नहीं हुआ। 

 
 
अनुमंडलीय अस्पताल नरकटियागंज के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शिवकुमार ने बताया कि रोबिना खातून 70%से ज्यादा झुलस गई है। प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत उसे बेहतर इलाज़ के लिए बेतिया भेजा जा रहा है। अस्पताल में एक एम्बुलेंस है, जो बेतिया गया हुआ है। इधर निजी एम्बुलेंस की व्यवस्था कर अस्पताल प्रशासन ने उसे बेतिया भेज दिया है। उधर एसपी बेतिया निताशा इस गुड़िया ने हमारे संवाददाता को बताया कि अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी सूर्यकांत चौबे ने पीड़िता का बयान लिया है, जिसके अनुसार अरमान का सम्बंध रोबिना से रहा, जिससे वह गर्भवती हो गयी, ततपश्चात उसने अरमान पर विवाह करने का दवाब बनाया, जो अरमान को नागवार गुजरा।
 
 
 बुधवार की सुबह वह उसके कमरे में गया और मिट्टी तेल उड़ेलकर आग लगा दिया इस प्रकार उसने एक साथ दो जिंदगी को तबाह कर दिया। बकौल एसपी श्रीमती गुड़िया शिकारपुर के प्रभारी एसएचओ उपेन्द्र कुमार अरमान की गई गिरफ्तारी को लेकर छापामारी कर रहे हैं, फ़िलहाल पुलिस ने कोई सफलता नही मिली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS