ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा नेता रवि किशन ने शाहीनबाग़ के विरोध को बताया विपक्ष की साजिश, कहा - 500 रुपये लेकर महिलाएं कर रहीं प्रदर्शनपरीक्षा में अच्‍छे अंक ही सबकुछ नहीं - मोदी, परीक्षा पे चर्चा-2020 कार्यक्रम में देश भर के दो हजार से अधिक विद्यार्थी ले रहे भागजम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में 3 आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारीतहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठित
बिहार
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजार
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2019 6:06:52 PM
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजार

पटना जन अधिकार पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने हैदराबाद रेप कांड में कथित तौर पर चारों आरोपियों को एनकाउंटर कर मार गिराने वाली टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को 50,000 रूपये का इनाम देंगे। पप्‍पू यादव ने कहा कि देर आये दुरुस्त आये। हैदराबाद की पुलिस ने देश के सामने एक नजीर पेश किया है। उन्‍होंने कहा कि एक साल में करीब दो लाख बलात्कार हुए हैं। करीब 35 हजार मामलों में ही अनुसंधान यानी मेडिकल टेस्ट सही हो पाया। अन्य मामलों में सही अनुसंधान नहीं हो पाता। उन्‍होंने बक्‍सर, समस्‍तीपुर, राजगीर समेत अन्‍य मामलों में भी बलात्‍कार के आरोपियों को गोली मारने वालों को 5 लाख रूपये देने की घोषणा की।

 
 
पप्‍पू यादव ने कहा कि हमने कहा था कि आरोपितों को जो मारेगा, उसे पांच लाख रुपया ईनाम देंगे। हम हैदराबाद के पुलिसवालों को 50-50 हजार रुपये ईनाम का भेज रहे हैं। उन्‍होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी इस मुद्दे को लेकर सवाल उठाए कि क्या उत्तर प्रदेश पुलिस भी बलात्कार के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ भी हैदराबाद कांड के आरोपियों की तरह सजा देगी? उन्‍होंने कहा कि 'देश में बाबाओं, नेताओं पर भी ऐसे कई मामले चल रहे हैं। दस साल तक स्पीडी ट्रायल नहीं हो पाता। एमएलए-एमपी सेक्स रैकेट में फंसे हैं। राजबल्लभ यादव की पत्नी को चुनाव का टिकट मिल जाता है। अरुण यादव को पार्टी से नहीं निकाला जाता है। राजनीतिक पार्टियां कब सुधरेंगी। कब ऐसे लोगों को टिकट नहीं देगी। इन लोगों का एनकाउंटर कब होगा?
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS