ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा नेता रवि किशन ने शाहीनबाग़ के विरोध को बताया विपक्ष की साजिश, कहा - 500 रुपये लेकर महिलाएं कर रहीं प्रदर्शनपरीक्षा में अच्‍छे अंक ही सबकुछ नहीं - मोदी, परीक्षा पे चर्चा-2020 कार्यक्रम में देश भर के दो हजार से अधिक विद्यार्थी ले रहे भागजम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में 3 आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारीतहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठित
बिहार
भवन निर्माण में अनियमितता को देख कर भड़के डीएम
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2019 2:56:19 PM
भवन निर्माण में अनियमितता को देख कर भड़के डीएम

रामगढ़वा रेयाज आलम लड्डू। शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे डीएम रमण कुमार व रक्सौल एसडीओ अमित कुमार संयुक्त रूप से प्रखण्ड कार्यालय पहुंच कर एसएफसी गोदाम,व प्रखण्ड कार्यालय परिसर में बन रहे 14 करोड़ की लागत से  प्रखण्ड सह अंचल कार्यालय सह आवासीय भवन का औचक निरीक्षण किया।

 
 
निरीक्षण के क्रम में भवन निर्माण कार्य मे संवेदक द्वारा घटिया सामग्री व ईंट का प्रयोग होते देख भड़क गए ।फिर उसके बाद भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक पदाधिकारी के पास निर्माण स्थल पर से ही फोन कर कड़ी फटकार लगाते हुए दो दिनों के अंदर निर्माण कार्यो में शामिल सामग्रियों के नमूने को लेकर जांच कराने का निर्देश  दिया। वही उसके बाद डीएम ने डीसीओ के साथ एसएफसी गोदाम का जांच किया ।तथा गोदाम में अनाज की रख रखाव व सही नाप तौल का निर्देश दिया।
 
औचक निरीक्षण के बाद डीएम ने एसडीओ,डीसीओ , रामगढ़वा बीडीओ ,सीओ व सहकारिता पदाधिकारी ,मनरेगा पीओ के साथ सरकार द्वारा संचालित सभी विकासात्मक योजनाओं की समीक्षा की ।समीक्षा के बाद अति महत्वाकांक्षी योजना जल जीवन हरियाली पर विशेष ध्यान देने की बात कही ।समीक्षा के दौरान आगामी 9 दिसम्बर को होने वाली पैक्स चुनाव की तैयारियों की जानकारी ली। जानकारी के बाद डीएम ने उपस्थित सभी अधिकारियों व कर्मियों को शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने का निर्देश दिया। समीक्षा बैठक में एसडीओ अमित कुमार,डीसीओ नयन  प्रकाश,बीडीओ राकेश कुमार,सीओ उमेश कुमार सहित मनरेगा पीओ अश्विनी कुमार मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS