ब्रेकिंग न्यूज़
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने छापेमारी कर तस्करी के 6 भैंस के साथ तीन लोगों को किया गिरफ्तारदिव्या शक्ति ने पहले प्रयास में ही सिविल सर्विस परीक्षा में मारी बाजीबांग्लादेश: पिछले 24 घंटे में बाढ़ की स्थिति में हुआ सुधारअयोध्या राम मंदिर: कल होने वाले भूमि पूजन को लेकर भव्य तैयारीदेश में कोरोना वायरस से 12 लाख 30 हजार 500 से अधिक रोगी हुए स्वस्थकोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतन
राष्ट्रीय
एनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 6/12/2019 12:18:16 PM
एनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिस

लखनऊ। हैदराबाद में दिशा के आरोपियों को पुलिस एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है। शुक्रवार सुबह हुए इस एनकाउंटर के बाद राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं, कई लोग इस मामले की जांच की अपील कर रहे हैं तो वहीं बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने यूपी और दिल्ली पुलिस को इससे सीख लेने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। महिलाओं पर प्रति दिन अत्याचार हो रहे हैं लेकिन राज्य सरकार सो रही है।

 
बसपा प्रमुख ने कहा कि दुर्भाग्य से दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अपराधियों को राज्य के मेहमानों की तरह माना जाता है। यूपी में तो जंगलराज है। इन दोनों प्रदेशों के पुलिस और सरकारों को आज की घटना से प्रेरणा लेने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इस तरह के आरोपितों के साथ पुलिस का ऐसा ही बर्ताव होना चाहिए। इससे दरिंदों को सबक मिलेगा।
 
शुक्रवार सुबह पुलिस चारों आरोपितों को सीन रीक्रिएट करने घटनास्थल ले गई थी, जहां उन्होंने भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने मुठभेड़ में चारों आरोपितों को मार दिया। हैदराबाद में बीते 27 और 28 नवम्बर की दरम्यानी रात एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या की वारदात हुई थी। वारदात में पुलिस ने चारों आरोपितों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था। आरोपितों की पहचान मोहम्मद आरिफ (26), जोल्लू शिवा (20), जोल्लू नवीन (20) और चिंतकुंटा चेन्नाकेशवुलू के तौर पर हुई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS