ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेरहैदराबाद के दिशा दुष्कर्म और हत्या कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए
बिहार
भारत-नेपाल सीमा रक्सौल में प्रदूषित डस्ट से लोग परेशान
By Deshwani | Publish Date: 19/11/2019 8:40:43 PM
भारत-नेपाल सीमा रक्सौल में प्रदूषित डस्ट से लोग परेशान

रक्सौल अनिल कुमार। रक्सौल के नेपाल रेलवे माल गोदाम साइडिंग में कोयला डपिंग से निजात पाने के बाद अब नेपाली ट्रांसपोर्टरों के द्वारा नेपाली रेलवे की जमीन पर फलाइएस गिराकर रक्सौल की हवा को प्रदूषित किया जा रहा है। जिसे लेकर मंगलवार को वार्ड नंबर 1 के स्थानीय ग्रामीणों ने रोषपूर्ण प्रदर्शन किया।

 
 
ग्रामीणों का कहना था कि फलाइएस काफी खतरनाक मैटरियल डस्ट है। हवा के साथ यह पूरे वातावरण को खराब कर रहा है। जिसके कारण हमलोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है। काफी दिनो से व्यापारी इधर हानिकारक चीजो को नहीं गिरा रहे थे, लेकिन फिर से इन लोगों ने प्रदूषण फैलाने का खेल शुरू कर दिया है। जिसके विरोध में हमलोग प्रदर्शन करने को बाध्य है। 
 
 
प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे रितेश ठाकुर ने बताया कि कुछ लोग अपने नीजी फायदे के लिए वार्ड नम्बर 1,2,3,4,5,6 के लोगो की जिंदगी से सौदा कर रहे है। प्रदर्शन करने वालो में मुन्ना कुमार, विश्वनाथ साह, माधव कुमार, दीपक कुमार, अंशू कुमार नन्दन साह,नजमुल नेसा,लीला देवी,कलावती देवी सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS