ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में नशे में बकरा चोरी के आरोपित में को थाने से छोड़ देने की खबर क्षेत्र बनी चरचा का विषय
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के चिरैया में नशे में बकरा चोरी के आरोपित में को थाने से छोड़ देने की खबर क्षेत्र बनी चरचा का विषय

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन। शराब के नशे में चोरी के आरोपी को चिरैया थाना से छोड़ देने की खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
 
 मिली जानकारी के अनुसार शराब के नशा में धुत एक व्यक्ति  एक विधवा के बकरे की चोरी कर भाग रहा था। जिसे ग्रामीणों ने खदेड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। घटना बुधवार की रात की व खड़तरी पशिचमी पंचायत के सपही गांव की है।

 पकड़ा गया व्यक्ति विजय पंडित पटजिलवा का निवासी बताया गया है। जो दारू के नशे में घटना को अंजाम दिया है। बकरा चोरी कर भाग रहे युवक को देख मु. गायत्री देवी ने शोर मचाना शुरू किया। जिसके आधार पर ग्रामीणों ने उसे खदेड़ कर रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन दारू के नशे में धूत्त रहने के बाद भी पुलिस उसका मेडिकल कराना मुनासिब नही समझी। फिर रात भर चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद गुरुवार की सुबह युवक को हाजत से छोड़ दिया गया। जो पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है। लोग पुलिसिया कार्य शैली पर सवालिया निशान लगाने लगे हैं। आम लोगों का कहना है कि पुलिस की इस कार्य पद्धति से क्षेत्र में अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है। इधर थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद किसी भी टिप्पणी से इंकार किया है। वे पत्रकारों के सवालों का जवाब देने में असमर्थता जाहिर कर रहे है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS