ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
मोतिहारी
घोड़ासहन के घोड़ासहन में बाइक सवार अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, आम लोग दहशत में
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2019 11:40:57 PM
घोड़ासहन के घोड़ासहन में बाइक सवार अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, आम लोग दहशत में

मोतिहारी। घोड़ासहन। राजू सिंह।

पूर्वी चम्पारण में घोड़ासहन के अंबेदकर चौक के निकट बुधवार की सुबह अज्ञात अपराधियों ने सरेआम फायरिंग की। फायरिंग कर अपराधी पूर्व दिशा मे भाग निकलने मे सफल रहे। बताया जा रहा है कि भागते समय अपराधी एक अन्य बाइक सवार से टकराकर गिर गया। जिसमें अन्य बाइक सवार का मोबाइल गिर गया। अपराधी उस मोबाइकल को उठाकर भाग पिस्टल लहराते हुए भाग निकले। पुलिस का कहना है कि अपराधियों ने तीन चक्र गोलियां चलाई है। तीन खाेखा बरामद किया गया है।

 घटना के बाद स्थानीय व्यवसायियों एंव शान्ति पसंद लोगों मे एकबारगी दहशत फैल गई। सैकड़ों की संख्या मे व्यवसायी घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। घोड़ासहन पुलिस ने कर घटना स्थल पर पहुच स्थानीय लोगों से जानकारी ली। मौके पर पहुंचे  सिकरहना डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने बताया कि तीन राउन्ड फायरिंग की जाने की बात सामने आयी है। वहीं दो जगहों से तीन खोखा बरामद किया गया है।

 जानकारी के अनुसार सुबह लगभग साढे सात बजे लोग जब अपनी बिछावन को छोड़ बाहर सैर सपाटे के लिये निकले थे तभी बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने अंबेदकर चौक पर हवाई फायरिंग करना शुरू करनी शुरू कर दी। फायरिंग के बाद श्रीपुर की ओर भागने लगे। इस दरम्यान गैस गोदाम के पास भी हवाई फायरिंग किये जाने की बात बतायी जा रही है।  पुलिस के अनुसार भाग रहे अपराधी श्रीपुर रोड मे असंतुलित हो कर विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार से टकराकर नीचे भी गिरे। इस क्रम मे विपरीत दिशा से आ रहे अन्य बाइक सवार का मोबाइल गिर गया। अन्य बाइक सवार का मोबाइल लेकर अपराधी पिस्टल लहराते भाग निकलने में सफल रहे। प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।
डीएसपी सिकरहना शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने कहा कि घटना के दरम्यान तीन हवाई फायरिंग किये जाने की बात सामने आयी है। तीन खोखा बरामद किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS