ब्रेकिंग न्यूज़
छात्रों और गरीबों के घर में शादी में उपलब्‍ध करायेंगे 25 रुपये किलो प्याज : पप्‍पू यादवप्रेसिडेंसीएल डिबेट में JACP – AISF के उम्‍मीदवार मनीष कुमार ने कहा - जीते तो शिक्षा के साथ सुरक्षा और सम्मान की गारंटी मेरीजम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मूआज वित्त वर्ष की पांचवी द्वि-मासिक मौद्रिक नीति की घोषणा करेगा रिजर्व बैंकहैदराबाद दुष्कर्म एवं जघन्य हत्या मामले में संसद सदनों से निकली एक आवाज़ दोषियों को कड़ी सजा की मांगआईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में फिर से प्रथम स्थान पर भारतीय कप्तान विराट कोहलीअमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के उइगर मुसलमानों को यातनाएं दिए जाने के खिलाफ पारित किया एक विधायकझारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन
बिहार
रक्सौल में सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद चैरसिया का स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2019 8:42:12 PM
रक्सौल में सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद चैरसिया का स्वागत

रक्सौल। अनिल कुमार। वीरगंज (नेपाल) में चौरसिया बरई समाज सेवा संघ के विवाह भवन के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे है सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद चौरसिया का रक्सौल में स्वागत किया गया। नहर चौक पर अपना टेड्रर्स में चौरसिया बरई समाज सेवा संघ के रक्सौल के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में राज्यपाल को चौरसिया रत्न से सम्मानित किया गया। चौरसिया बरई समाज सेवा संघ रक्सौल के अध्यक्ष शंभू प्रसाद चौरसिया के अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान रक्सौल पहुंचने पर सबसे पहले राज्यपाल को पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया। इसके बाद वैदिक मंत्रोचार से उनका अभिनंदन किया गया। इस दौरान प्रेस के लोगों को संबोधित करते हुये राज्यपाल श्री चौरसिया ने कहा कि वे गुरूवार को वीरगंज नेपाल में चौरसिया समाज के द्वारा बनाये जा रहे विवाह भवन के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होगें। इसके बाद वे वहां से काठमांडू जायेगें, जहां पर नेपाल सिक्किम संबंधो को लेकर आवश्यक बैठक है। जिसमें शामिल होना है। इसके बाद वे कलकता होकर सिक्किम वापस जायेगें। इधर, राज्यपाल को आर्य समाज रक्सौल के द्वारा भी प्रतिक चिह‍्न देकर सम्मानित किया गया।

मौके पर चौरसिया समाज के राजेश्वर प्रसाद चौरसिया, हृदेश प्रसाद चौरसिया, संतोष कुमार चौरसिया, विजय कुमार चौरसिया, रामबालक प्रसाद चौरसिया, रामबाबू प्रसाद चौरसिया, छोटेलाल प्रसाद चौरसिया, मुन्ना प्रसाद चौरसिया, ई. निशांत प्रवीण, भारत-नेपाल चौरसिया समाज के लक्ष्मण प्रसाद चौरसिया सहित एसडीओ अमीत कुमार, डीएसपी संजय कुमार झा, इंस्पेक्टर अभय कुमार, बीडीओ कुमार प्रशांत, सीओ सुनिल कुमार मल सहित अन्य मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS