ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर हुए कई हादसे, स्नान करने के दौरान अलग-अलग जिलों में डूबने से 20 लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2019 5:46:48 PM
कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर हुए कई हादसे, स्नान करने के दौरान अलग-अलग जिलों में डूबने से 20 लोगों की मौत

पटना। कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर कई लोगों नदियों में स्थान करने जा रहे हैँ। इस बीच अलग-अलग जिलों में कई हादसे हो गए जिसमें स्नान करने के दौरान डूबने से 20 लोगों की मौत हो गई। वहीं मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 
जानकारी के अनुसार पहली घटना नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के घोसरवा गांव की है। बताया जा रहा है कि कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर तीन बच्चियां सुबह सकरी नदी में स्नान करने गई थी। इसी दौरान तीनों अचानक गहरे पानी में चली गई और डूबने से उनकी मौत हो गई। तीनों बच्चियों का शव निकाला जा चुका है।
 
दूसरी घटना नवादा के सेखोदेवरा स्थित सूर्य मंदिर की है। जहां तालाब में स्नान करने गई दो युवतियां पानी में डूब गई। वहीं उनको बचाने के प्रयास में सोखोदेवरा जेपीएन स्पोटिंग क्लब के अध्यक्ष अविनाश कुमार भी तालाब में कूद पड़े जिसके चलते उनकी भी डूबने से मौत हो गई।
 
पटना के बाढ़, पटना सिटी और मोतिहारी में 2-2 लोगों की मौत की खबर है। वहीं सीतामढ़ी के बैरगनिया में भी बागमती नदी में चार लोग डूब गए हैं जिनमें से तीन लोगों के शव बरामद कर लिया गया है और एक व्यक्ति की जान बचा ली गई है। छपरा में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं औरंगाबाद और अरवल में एक-एक व्यक्ति की मौत की खबर है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS