ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
अपराधियों ने मोतिहारी के ढाका में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारी, सीने व बांह में लगी एक-एक गोलियां
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2019 11:00:00 PM
अपराधियों ने मोतिहारी के ढाका में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारी, सीने व बांह में लगी एक-एक गोलियां

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के पचपकड़ी के स्वर्ण व्यवसायी धर्मेन्द्र साह को अपराधियों ने घेरकर अंधाधुंध गोलियां बरसाई है। इस दौरान स्वर्ण व्यवसायी को एक सीने में व बांए हाथ में एक-एक गोली लगी हैं। घटना पचपकड़ी जमुआ पथ में दाउदनगर गांव के समीप की है। उन्हें गंभीर स्थिति में मोतिहारी में इलाज के लिए लाया गया है। हथियार बंद अपराधियों की संख्या चार बताई जा रही है।

 घटना की सूचना पर सिकरहना डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी एवं पुलिस बल ने पहुंचकर मामले की तहकीकात शुरू दी है। बताया जाता है कि स्वर्ण व्यवसायी थाना क्षेत्र के जमुआ गांव निवासी है जो अन्य दिनों की भांति पचकड़ी में अपनी स्वर्ण आभुषण दुकान को संध्या में बंद कर अपने घर जा रहा थे। तभी पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने निशाना बना लिया। दाउदनगर गांव के समीप सुनसान जगह पाकर अंधाधुंध  फायरिंग शुरू कर दी। गोली से जख्मी व्यवसायी सड़क पर गिर गए। 


गोली फायरिंग की घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों को देखकर दो बाइक पर सवार चार हथियारबंद अपराधी घटना को अंजाम देकर भागने में सफल रहे। घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए ढाका रेफरल अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मोतिहारी के लिए रेफर कर दिया। सिकरहना डीएपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने पुष्टि करते हुए बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। जख्मी को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है। 


डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी ने कहा कि घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। परिजनों से आपबीती घटना की जानकारी मिली है। अपराधि गिरोह की पहचान की कार्रवाई पुलिस के द्वारा शुरू कर दिया गया है। गिरोह का उदभेदन किया जायेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS