ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
बिहार सरकार के मंत्री के स्कॉर्ट में मोतिहारी पुलिस की जीप पलटी, दारोगा सहित चार जख्मी, मंत्री हाल जानने को भी न रूके
By Deshwani | Publish Date: 23/10/2019 11:26:31 PM
बिहार सरकार के मंत्री के स्कॉर्ट में मोतिहारी पुलिस की जीप पलटी, दारोगा सहित चार जख्मी, मंत्री हाल जानने को भी न रूके

मोतिहारी। बिहार सरकार के मंत्री खुर्शीद आलम के स्कॉर्ट पार्टी में शामिल मोतिहारी जिला पुलिस की जीप गोविंदगंज थाना क्षेत्र में पलट गई। इस दुर्घटना में दारोगा प्रभुनाथ सहनी, जीप के चालक राकेश कुमार सिंह, सिपाही बलराम भगत और बिंदश्वरी हाजरा घायल हो गए हैं।

 

जिसमें दारोगा प्रभुनाथ सहनी को गंभीर चोट लगी है। बताया जा रहा है कि उनका हाथ फ्रेक्चर हो गया है। पीठ में भी चोट लगी है। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घायल पुलिसकर्मियों का कहना है कि दुर्घटना के बाद मंत्री का काफिला चलता रहा।  घायलों के हाल जानके लिए भी मंत्री जी नहीं रूके।

मिली जानकारी के अनुसार मंत्री खुर्शीद आलम आज बेतिया से पटना जा रहे थे। मोतिहारी पुलिस मंत्री की स्कॉर्ट पार्टी में पहाड़पुर के मटियारिया में शामिल हुई। रास्ते में गोविन्दगंज के नावाद गांव के पास काफी तीखी मोड़ पर गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई। लिहाजा पुरानी तकनीक की महिन्द्रा कमांडर तेज गति में चलने को बैलेंस नहीं रह पता और वह पलट गई।             

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS