ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल: देशभक्त राजभक्त समूह पर्सा ने वीरगंज महाबीर मंदिर के पास सम्मान कार्यक्रम का किया आयोजनमौसम विभाग: चक्रवाती तूफान निवार 11 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पश्चिम-उत्तर पश्चिम की ओर बढ़ रहाबंगलादेश: राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मोजिबुर्रहमान को श्रद्धांजलि देने के लिए कल ढाका में लगाई गई एक चित्र प्रदर्शनीटीम इंडिया की जर्सी में बीसीसीआई ने किए कुछ बदलावजान कुमार सानू के बयान पर कुमार सानू का आया रिएक्शन, कुमार सानू ने कहा- मैंने वो सब दिया जो कुछ जान की मां ने मांगा थामहापर्व छठ की समाप्ति के बाद जमा हुए जिले के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी, हुआ फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजनझारखंड: इन जिलों में कोरोना संक्रमण की दर में हुई काफी वृद्धिकोविड-19: मुख्‍यमंत्री अरविन्‍द केजरीवाल ने आज नई दिल्‍ली में सर्वदलीय बैठक की
बिहार
नेपाल की खुली सीमा का लाभ लेकर कुछ पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की फिराक में
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2019 9:15:45 PM
नेपाल की खुली सीमा का लाभ लेकर कुछ पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की फिराक में

,फ़ोटो-पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की सूचना पर स्टेशन पर जांच।

रक्सौल।अनिल कुमार। नेपाल की खुली सीमा का लाभ लेकर कुछ पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की फिराक में है। खुफिया विभाग से इसको लेकर एलर्ट जारी करते हुये। सीमा पर तैनात सभी थानो की पुलिस व सुरक्षा एंजेसियों को चौकस किया गया है। 


जारी एलर्ट में बताया गया है कि नेपाल में कुछ दिनो से शरण लेकर रह रहे पांच की संख्या में ट्रेन्ड पाकिस्तानी आतंकवादी दीपावली के मौके पर भारत में किसी बड़े हमले को करने की साजिश रच रहे है। ऐसे में अब वे हमले को अंजाम देने के लिए भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे है ताकि सीमाई इलाके से घुस कर वे देश के महानगरो तक पहुंच सके और किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सके। 


जारी एलर्ट के बाद सोमवार को रेल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष ललन कुमार सिंह के नेतृत्व में रेल एसपी अशोक सिंह के निर्देश पर मेटल डिटेक्टर के साथ-साथ रक्सौल से दिल्ली जाने वाली सत्याग्रह एक्सप्रेस और रक्सौल से हावड़ा जाने वाली मिथिला एक्सप्रेस में चेकिंग की गयी। प्रभारी थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि एलर्ट मिला है कि आतंकवादी ट्रेन से जा सकते है,या किसी घटना को अंजाम दे सकते है। इसके बाद चौकसी बढ़ा दी गयी है। ट्रेनो में गस्ती के लिए जाने वाले जवानो को विशेष दिशा-निर्देश दिया गया है। पुलिस राउंड टू क्लॉक हर गतिविधि पर नजर रख रही है। सोमवार को रही जांच में एसआई सुनिल प्रसाद, जवान कुरू कुंडल, गजेन्द्र सिंह, नंदू राय, अरूण कुमार सहित कई जवान शामिल थे।।                                                        

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS