ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नेपाल की खुली सीमा का लाभ लेकर कुछ पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की फिराक में
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2019 9:15:45 PM
नेपाल की खुली सीमा का लाभ लेकर कुछ पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की फिराक में

,फ़ोटो-पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की सूचना पर स्टेशन पर जांच।

रक्सौल।अनिल कुमार। नेपाल की खुली सीमा का लाभ लेकर कुछ पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की फिराक में है। खुफिया विभाग से इसको लेकर एलर्ट जारी करते हुये। सीमा पर तैनात सभी थानो की पुलिस व सुरक्षा एंजेसियों को चौकस किया गया है। 


जारी एलर्ट में बताया गया है कि नेपाल में कुछ दिनो से शरण लेकर रह रहे पांच की संख्या में ट्रेन्ड पाकिस्तानी आतंकवादी दीपावली के मौके पर भारत में किसी बड़े हमले को करने की साजिश रच रहे है। ऐसे में अब वे हमले को अंजाम देने के लिए भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे है ताकि सीमाई इलाके से घुस कर वे देश के महानगरो तक पहुंच सके और किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सके। 


जारी एलर्ट के बाद सोमवार को रेल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष ललन कुमार सिंह के नेतृत्व में रेल एसपी अशोक सिंह के निर्देश पर मेटल डिटेक्टर के साथ-साथ रक्सौल से दिल्ली जाने वाली सत्याग्रह एक्सप्रेस और रक्सौल से हावड़ा जाने वाली मिथिला एक्सप्रेस में चेकिंग की गयी। प्रभारी थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि एलर्ट मिला है कि आतंकवादी ट्रेन से जा सकते है,या किसी घटना को अंजाम दे सकते है। इसके बाद चौकसी बढ़ा दी गयी है। ट्रेनो में गस्ती के लिए जाने वाले जवानो को विशेष दिशा-निर्देश दिया गया है। पुलिस राउंड टू क्लॉक हर गतिविधि पर नजर रख रही है। सोमवार को रही जांच में एसआई सुनिल प्रसाद, जवान कुरू कुंडल, गजेन्द्र सिंह, नंदू राय, अरूण कुमार सहित कई जवान शामिल थे।।                                                        

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS