ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरलसमस्तीपुर में कोरोना पॉजिटिव का शव जलाने पहुंची पुलिस व मेडिकल टीम पर रोड़ेबाजी
बिहार
नेपाल की खुली सीमा का लाभ लेकर कुछ पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की फिराक में
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2019 9:15:45 PM
नेपाल की खुली सीमा का लाभ लेकर कुछ पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की फिराक में

,फ़ोटो-पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की सूचना पर स्टेशन पर जांच।

रक्सौल।अनिल कुमार। नेपाल की खुली सीमा का लाभ लेकर कुछ पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में प्रवेश करने की फिराक में है। खुफिया विभाग से इसको लेकर एलर्ट जारी करते हुये। सीमा पर तैनात सभी थानो की पुलिस व सुरक्षा एंजेसियों को चौकस किया गया है। 


जारी एलर्ट में बताया गया है कि नेपाल में कुछ दिनो से शरण लेकर रह रहे पांच की संख्या में ट्रेन्ड पाकिस्तानी आतंकवादी दीपावली के मौके पर भारत में किसी बड़े हमले को करने की साजिश रच रहे है। ऐसे में अब वे हमले को अंजाम देने के लिए भारतीय सीमा में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे है ताकि सीमाई इलाके से घुस कर वे देश के महानगरो तक पहुंच सके और किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे सके। 


जारी एलर्ट के बाद सोमवार को रेल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष ललन कुमार सिंह के नेतृत्व में रेल एसपी अशोक सिंह के निर्देश पर मेटल डिटेक्टर के साथ-साथ रक्सौल से दिल्ली जाने वाली सत्याग्रह एक्सप्रेस और रक्सौल से हावड़ा जाने वाली मिथिला एक्सप्रेस में चेकिंग की गयी। प्रभारी थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि एलर्ट मिला है कि आतंकवादी ट्रेन से जा सकते है,या किसी घटना को अंजाम दे सकते है। इसके बाद चौकसी बढ़ा दी गयी है। ट्रेनो में गस्ती के लिए जाने वाले जवानो को विशेष दिशा-निर्देश दिया गया है। पुलिस राउंड टू क्लॉक हर गतिविधि पर नजर रख रही है। सोमवार को रही जांच में एसआई सुनिल प्रसाद, जवान कुरू कुंडल, गजेन्द्र सिंह, नंदू राय, अरूण कुमार सहित कई जवान शामिल थे।।                                                        

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS