ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
ट्रैक्टर में बैठकर नगर विकास मंत्री के घर कूड़ा फेंकने जा रहे थे पप्पू यादव, पुलिस ने काटा चालान
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2019 5:45:11 PM
ट्रैक्टर में बैठकर नगर विकास मंत्री के घर कूड़ा फेंकने जा रहे थे पप्पू यादव, पुलिस ने काटा चालान

पटना। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज कूड़े से लदे ट्रैक्टर लेकर बिहार सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के आवास के लिए निकले थे। इस दौरान ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रोक लिया और उनका चालान काटा गया।

जानकारी के अनुसार पूर्व सांसद पप्पू यादव आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ पटना के कई इलाकों में सफाई अभियान चलाया और कचरे को लादकर बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के सरकारी आवास पर फेंकने जा रहे थे। इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस ने उन्हें रोक लिया और उनकी ट्रैक्टर को जब्त कर राजीव नगर थाना ले आई।

थाने में पटना पुलिस के द्वारा बिना लाइसेंस ट्रैक्टर चलाने को लेकर पप्पू यादव का चालान काटा गया। पुलिस ने चालान काटकर उन्हें छोड़ दिया। वहीं दूसरी तरफ इसकी सूचना मिलते ही मंत्री सुरेश शर्मा के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई। सचिवालय डीएसपी सहित कई पुलिस बल को उनके आवास पर तैनात किया गया।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS