ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
उपमुख्यमंत्री मोदी ने महागठबंधन पर कसा तंज, कहा- मतदान से पहले निकल चुकी है हवा
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2019 1:10:16 PM
उपमुख्यमंत्री मोदी ने महागठबंधन पर कसा तंज, कहा- मतदान से पहले निकल चुकी है हवा

पटना। प्रदेश में पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है। इसी बीच उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर महागठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मतदान से पहले ही महागठबंधन की हवा निकल चुकी है।

मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि लोकसभा की एक और विधानसभा की पांच सीटों के उपचुनाव में छह दलों का कथित महागठबंधन इतना बिखरा है कि घटक दल आपस में ही लड़ रहे हैं। वे एक दूसरे के समर्थन में प्रचार भी नहीं कर रहे हैँ। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जो महागठबंधन के बड़े भाई और भाग्यविधाता बने हुए हैं उनकी चुनावी सभा में कुर्सियां चल जाती है। इनके भीतर स्वार्थों का टकराव हिंसक रूप में फूट रहा है।

उपमुख्यमंत्री मोदी ने आगे कहा कि मतदान से पहले ही महागठबंधन की हवा निकल चुकी है, जबकि दूसरी तरफ एनडीए पूरी तरह से एकजुट है। हर सीट पर साझा प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। एनडीए फिर सभी सीटों पर जनता का आशीर्वाद पाने में सफल होगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS