ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरलसमस्तीपुर में कोरोना पॉजिटिव का शव जलाने पहुंची पुलिस व मेडिकल टीम पर रोड़ेबाजी
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 'किसानों के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाने देंगे'
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2019 3:02:10 PM
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 'किसानों के हक का पानी पाकिस्तान नहीं जाने देंगे'

नई दिल्ली। हरियाणा की चरखी दादरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 70 साल तक हिंदुस्तान के हिस्से का पानी पाकिस्तान को जाता रहा है। हिंदुस्तान के किसानों के हक का पानी 70 साल तक पाकिस्तान जाता था, इसे मोदी रोकेगा और आपके घर तक लाएगा। इस पर काम शुरु हो गया है।
 
प्रधानमंत्री मोदी के जनसभा को संबोधित करने से पहले लोगों ने नारों के साथ उनका जोरदार स्‍वागत किया। इस बीच मोदी ने भाजपा उम्मीदवार बबीता फौगाट के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता ने फैसला कर लिया है। इस बार भाजपा को अपार बहुमत मिलेगा। यह दीवाली बेटियों की दीपावली होनी चाहिए।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने भारत माता की जय के साथ संबोधन शुरू किया। इसके बाद हरियाणावी में कहा, सबसे पहले सारे बुजुर्गा भाई-बहना ने जय राम राम जी! ताम सभी सारा काम छोड़कर आये सो। थारा इतना प्यार देखकर मन्ने बहुत खुशी हो रही है। मोदी ने हरियाणा से अपने जुड़ाव का जिक्र करते हुए कहा कि मैं हरियाणा में वोट मांगने नहीं आता हूं, यह मुझे खींच लाता है।
 
उल्लेखनीय है कि दादरी विधानसभा सीट से मशहूर महिला पहलवान दंगल गर्ल बबीता फौगाट भारतीय जनता पार्टी की उम्‍मीदवार हैं। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आशीर्वाद पाने के बाद बबीता फौगाट ने लोगों से भावुक अपील की, मुझे पूरी उम्‍मीद है कि क्षेत्र के लोग परिवार की बेटी को निराश नहीं करेंगे। राज्‍य के शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि बबीता फौगाट सौभाग्यशाली है कि दादरी में प्रधानमंत्री आए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS