ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में सनकी हाथी ने मचाया उत्पात, ट्रेक्टर का टेलर पलटा, दो घर उजड़े, महावत ने कराया शांत
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2019 8:11:59 PM
मोतिहारी में सनकी हाथी ने मचाया उत्पात, ट्रेक्टर का टेलर पलटा, दो घर उजड़े, महावत ने कराया शांत

मोतिहारी। तुरकौलिया थाना के रघुनाथपुर में सामवार को एक हाथी बेकाबू हो गया। उसके बाद भगदड़ मच गया। इस दौरान हाथी ने पेड़ उखाड़ दिए। ट्रैक्टर को उलट दिया। जिससे रघुनाथपुर वार्ड नम्बर 2 स्थित दो मकान क्षतिग्रस्त हो गए है। महावत ने बड़ी मशक्कत से हाथी को शांत कराया।

 

मिली जानकारी के अनुसार आज रधुनाथपुर वार्ड 2 में हिरा सहनी के यहां ट्रैक्टर से बालू गिराया जा रहा था। उसी समय वहां से हाथी गुजर रहा था। महावत हाथी के लिए पेड़ की टहनियां व पत्ते लेकर आ रहा था। तभी हाथी बेकाबू हाे गया। मिट्टी गिरा रहे टेलर को हाथी ने उठा कर फेंकने लगा। जिसमें एक झोपड़ी व खपरैल मकान पूरा तरह ध्वस्त हो गया। मकान कपिलदेव सहनी व राजकुमार सहनी के बताए गए हैं। बाद में महावत ने किसी तरह हाथी को मनाया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS