ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
धारदार हथियार से युवक की हत्या, शव को मोतिहारी के चिरैया में फेंका, मृतक की पहचान नहीं
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2019 11:00:00 PM
धारदार हथियार से युवक की हत्या, शव को मोतिहारी के चिरैया में फेंका, मृतक की पहचान नहीं

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।  चिरैया थाना क्षेत्र की खड़तरी मध्य पंचायत के सेनुवरिया से खड़तरी जाने वाली सड़क में सेनुवरिया और फेनहारा गांव से पहले बने पुल के नीचे एक 18-20 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। शनिवार की सुबह ग्रमीण जब रोड पर टहल रहे थे उसी क्रम में पुल के नीचे एक शव को पड़ा देख इसकी सूचना गांव वालों सहित चिरैया थाना को दी। घटना की सूचना मिलते हीं चिरैया थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव की जांच पड़ताल की।
 
 
 वहीं इस घटना की जानकारी जैसे-जैसे आस-पास के गांवों के लोगों को मिलती गई वैसे-वैसे काफी संख्या में लोग वहां इक्ट्ठा हो गए। शव को देखने के लिए घटना से कुछ ही दूरी पर स्थित  सेनुवरिया, फेनहारा, खड़तरी, धरोहरा, लालबेगिया आदि गांवों सहित आस-पास के गांवों से काफी संख्या में लोग वहां पहुंच गए। चिरैया थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद ने वहां मौजूद लोगों से शव की पहचान कराई। लेकिन कोई भी व्यक्ति उक्त आदमी को नही पहचान सका। ग्रामीणों का कहना था कि यह युवक आस-पास के क्षेत्र का नहीं है। लोगों का कहना था कि लगता है कि किसी ने इसे दूसरी जगह पर हत्याकर इस शव ठिकाने लगाने के लिए यहां लाकर फेंक दिया है।
 
 
 इसके बाद चिरैया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और शव की पहचान के लिए उसे थाना पर रखा। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी जब कहीं से उसकी कोई खबर नही लग सकी। इसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के गला को रेत उसकी हत्या की गई है। वहीं उसके पेट पर भी धारदार हथियार से कई जगह वार किया गया है। इस प्रकार अबतक शव की पहचान नहीं हो सकी है। थानाध्यक्ष ने कहा कि उक्त शव की शिनाख्त के लिए वायरलेस के माध्यम से जिले के सभी थानों को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से भी उक्त युवक की फोटो व खबर भेज परिजनों तक पहुंचाने की लगातार कोशिश जारी है इसके बावजूद भी अभी तक उक्त युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इसकी सूचना उनके परिजनों तक पहुंच सके उनका प्रयास अभी भी जारी है। उन्होंने यह भी बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को पुलिस सुरक्षा में रखा गया है। पुलिस अभी भी घटना की तफ्तीश में जुटी हुई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS