ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बम विस्फोट से दहला गांव, एक व्यक्ति समेत कई मवेशियों की मौत, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 2:19:50 PM
बम विस्फोट से दहला गांव, एक व्यक्ति समेत कई मवेशियों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बेतिया। बेतिया जिले के नौतन प्रखंड का हरदीपट्टी गांव में आज सुबह बम बनाने के दौरान जबरदस्त विस्फोट हुआ। इस हादसे में एक व्यक्ति और कई मवेशियों की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल हो गए। इस बम विस्फोट से पूरे इलाके में सनसनी मच गया।
 
जानकारी के अनुसार विस्फोट इतना जबरदस्त था कि एक किलोमीटर तक का इलाका इसकी गूंज से थर्रा उठा और पूरे गांव में अंधेरा छा गया। वहीं इस बम धमाके से कई घरों की छतें उड़ गई। इस धमाके में घायल हुए सभी लोगों को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है।
 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान चौकट मियां के तीस वर्षीय पुत्र नुरैन मियां के रूप में की गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS