ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुख्यमंत्री नीतीश का दावा-एनडीए में कोई दरार नहीं, विधानसभा चुनावों में जीतेंगे 200 से ज्यादा सीट
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2019 5:40:58 PM
मुख्यमंत्री नीतीश का दावा-एनडीए में कोई दरार नहीं, विधानसभा चुनावों में जीतेंगे 200 से ज्यादा सीट

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजग में किसी प्रकार के मतभेद होने की बात को खारिज करते हुए कहा कि गठबंधन अगले साल राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में 200 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करके सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि जो लोग जदयू और उसकी गठबंधन सहयोगी भाजपा के बीच दरार पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, उनका बुरा हश्र होने वाला है।
 
जदयू की एक राज्य परिषद बैठक को संबोधित कर रहे मुख्यमंत्री नीतीश ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों में राजनीतिक सूझबूझ की कमी है वह उन पर निजी हमले करके प्रचार पाने की कोशिश करते हैँ। उन्होंने कहा कि उनमें कुछ लोगों ने बेशर्मी से यह स्वीकार किया है कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि यह उनकी यूएसपी (खासियत) है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वह उनके खिलाफ की जाने वाली निंदात्मक टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देने से बचें।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि 2010 का विधानसभा चुनाव याद करने की कोशिश करें। आशंका जताई गई थी कि हमें बहुमत नहीं मिलेगा। लेकिन हम 243 सीटों में से 206 सीट पर जीत गए थे। आश्वस्त रहें कि हमें अगले साल 200 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। राजग को लोकसभा चुनाव में 40 सीटों में से 39 पर जीत मिली थी। राज्य में 2020 के अंत में चुनाव होगा।
 
मुख्यमंत्री ने परोक्ष रूप से राजद और उसके नेता तेजस्वी यादव पर बिना नाम लिए हुए टिप्पणी भी की। नीतीश कुमार ने कहा कि उनके कुछ नेता कहते हैँ कि फिर से कुछ तय करें। वहीं दूसरा कहता है कि इसकी जरूरत नहीं है। कौन उनके बारे में सोच रहा है। उन्होंने कहा कि उनका और जदयू का यह फलसफा रहा है कि वह काम में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि इतने समय से पार्टी सत्ता में है और हमने समाज के किसी भी तबके को नजरअंदाज नहीं किया है। हम अपराध, भ्रष्टाचार और सांप्रदायिकता को बर्दाश्त नहीं करेंगे।
 
उन्होंने कहा कि अगर मीडिया में हमारा नकारात्मक प्रचार होता है तो उससे न डरें। हमें उन लाखों लोगों का समर्थन हासिल है जो भले ही सार्वजिनक तौर पर अपना विचार नहीं व्यक्त करते हों लेकिन हमारे समर्थन में मतदान करते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS